Home Viral खबर Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस, कोई पूछने वाला नहीं, वीडियो...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस, कोई पूछने वाला नहीं, वीडियो देख खौल जाएगा खून

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस करती लड़की का एक वीडियो वायरल हुआ है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली की मेट्रो आए दिन यात्रियों की अजीब हरकतों के कारण खबरों में बनी रहती है। जिसकी वजह से लोग काफी ट्रोल भी करते हैं। लेकिन उसके बाद भी दिल्ली मेट्रो में अपनी अतरंगी हरकतों को दिखाने के से लोग बाज नहीं आते हैं। एक बार फिर से इंटरनेट पर दिल्ली मेट्रो का वीडियो Delhi Metro Viral Video चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी वजह है अश्लील डासं करती हुए एक लड़की। जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इंटरनेट यूजर्स कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, इस तरह के छपरी लोगों पर लगाम लगनी चाहिए। वहीं, कुछ लोग दिल्ली मेट्रो के किराए को बढ़ाए जाने की बात कह रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया अश्लील डांस

इस वीडियो को manishadancer नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया । इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की जिसने पिंक कलर की शर्ट और पेंट पहनी हुई है। वो मेट्रो के डिब्बे में खड़े होकर बॉलीवुड गाने “मेरी चढ़ती जवानी मांगे पानी पानी” पर काफी अश्लील डांस कर रही है। लड़की के डांस स्टेप्स काफी अजीब हैं। इसके साथ-साथ उसके अंदर के कपड़े भी दिख रहे हैं। जिन्हें देखकर लोग इस लड़की को ट्रोल कर रहे हैं।

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

ये वीडियो दिल्ली के किसी मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है। मेट्रो में जिस बेबाकी से ये लड़की डांस कर रही है वो काफी लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। यही वजह है कि, वो दिल्ली मेट्रो पर सवाल उठाते हुए इस तरह की हरकतें करने वाले लोगों पर रोक लगाने की बात कह रहे हैं। आपको बता दें, दिल्ली मेट्रो का ये पहला ऐसा वीडियो नहीं है। जिसे लेकर चर्चा हो रही हो। इससे पहले मारपीट, कपल की गंदी हरकतों सहित तमाम तरह से वीडियो वायरल हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version