Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरमेट्रो में अब बाल स्ट्रेट करती लड़की का Video Viral, देख लोग...

मेट्रो में अब बाल स्ट्रेट करती लड़की का Video Viral, देख लोग बोल रहे मुफ्त की आदत लग गई है

Date:

Related stories

Viral Video: मेट्रो में बनाई गई कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं । किसी वीडियो में कोई डांस करता हुआ दिखता है , तो कोई लड़ाई करता हुआ दिखता है.इसके अलावा काफी बार मेट्रो में से बहुत सी आपत्तिजनक वीडियोज भी वायरल हुई है। हाल ही में एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला मेट्रो के एक कोच में अपने बालों को स्ट्रेट करते हुए नजर आ रही है। जहां एक तरफ लोगों को इतनी भीड़ के चलते बैठने और ढंग से खड़े होने की जगह नहीं मिल पाती है , दूसरी तरफ यह महिला काफी आराम से अपने बालों को सीधा करते हुए दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें : आंखों में पट्टी बांध खरतनाक स्टंट करते हुए स्कूटी पर नजर आई पापा की परी , Viral Video देख यूजर्स-‘अप्सरा तो गिर गई’

कोच में बालों को सीधा करते हुए दिखी महिला

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कोच में बनी एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में महिला कोच में बने चार्जिंग प्वाइंट पर बालों की सीधा करने वाली मशीन लगाकर खड़े होकर अपने बालों को सीधे करते हुए दिख रही है। लोगों ने यह वीडियो देखकर महिला को बहुत ट्रोल किया है। यह वीडियो लोगोे के द्वारा काफी देखी भी जा रही है।

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

जब से यहा मैट्रो का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर @Hardik Bhavsar के द्वारा अपलोड किया गया है। यूजर्स ने इस पर काफी फनी कमेंट किए है और लड़की को ट्रोल भी किया है। इस वीडियो पर अभी तक 46 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि ‘मुफ्त की आदत हो गई है।😂’  , वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि हमेशा ‘मेट्रो में ही रहते हो आप 😜😂’

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले फिर गठबंधन की तैयारी! CM योगी से मिले SBSP प्रमुख ओम प्रकाश राजभर 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories