Saturday, October 26, 2024
HomeViral खबरआसमान की ऊंचाई पर काम कर रहे मजदूर की मजबूरी का Video...

आसमान की ऊंचाई पर काम कर रहे मजदूर की मजबूरी का Video Viral, यूजर्स बोले- गरीब “मौत” से ज्यादा “भूख” से डरता है

Date:

Related stories

Viral Video: हमने सोशल मीडिया पर कई सारी वायरल वीडियो देखी हैं , कुछ वीडियो तो काफी फनी होने के कारण वायरल होती है , तो कुछ में ऐसा हैरान कर देने वाला कंटेंट होता है कि यूजर्स उसे देखे बिना रह ही नहीं सकते हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी हैरान कर रही है। हर इंसान अपने खाने और रहने के लिए काम करता हैं, लेकिन कुछ काम करते वक्त इंसान इतना मजबूर होता है कि, उसे अपनी जिंदगी को खतरे में डालते हुए भी उस काम को करना पड़ता हैं ऐसी ही कुछ हैरान कर देने वाली यह वायरल वीडियो है।

यह भी पढ़ें : कूल बनने के चक्कर में दुल्हन की निकली हवा , सोशल मीडिया पर Viral हुई Video ने मचाई खलबली

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह वीडियो

यह वीडियो ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है । जिसमें एक मजदूर काफी ऊंचाई पर बैठकर काम कर रहा है। थोड़ी सी लापरवाही के चलते यदि उस मजदूर का पैर स्लिप हो जाता , तो उसकी जान को काफी खतरा भी हो सकता था। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुई है तब से लोग इसे देखकर काफी हैरान हैं और मजदूर की मजबूरी को भी समझ रहे हैं। जिस मेहनत से मजदूर बिना अपनी जान की परवाह किए केवल अपना काम कर रहा है लोग यह देखकर उसकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहें हैं।

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जब से यह वीडियो अपलोड की गई है। इसे 22 हजार से अधिक बार लोग इसे देख चुके हैं। मजदूर को इतनी ऊंचाई से काम करते हुए देख यूजर्स ने कमेंट पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘पापी पेट का सवाल है’ , तो दूसरे ने लिखा है कि ‘इसकी जान भी जा सकती है, ऐसे कैसे इस तरह से काम करने दिया जा रहा है?’

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories