Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: हाय बेबसी! बीमार बाप को ठेले पर लेकर दर-दर भटकता...

Viral Video: हाय बेबसी! बीमार बाप को ठेले पर लेकर दर-दर भटकता रहा लाचार बेटा, अस्पताल ने रोया डॉक्टर का रोना

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सरकारी अस्पतालों की हालत किसी से छिपी नहीं है। यहां की लापरवाही के अकसर वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को लेकर सवाल भी काफी खड़े होते हैं, लेकिन उसके बाद भी ना तो हालत सुधरती है और ना ही स्वास्थ्य सुविधाओं का दावा करने वाले नेता। एक ऐसा ही दिल को दहला देने वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। बुलंदशहर में एक बेटा बीमार बाप को लेकर दर-दर भटकता रहा लेकिन उसे मदद नहीं मिली। बेटे की बेबसी को देखो ठेले पर लेकर अपने बाप को बचाने के लिए सरकारी अस्पतालों की खाक छान रहा है।

यूपी से आया झकझोर देने वाला वीडियो

इस झकझोर देने वाले वीडियो को Sachin Gupta नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “अस्पताल में हड्डी के डॉक्टर नहीं हैं, 3 दिन बाद आना” ये कहकर हड्डी टूटे मरीज को लौटा दिया। बीमार पिता को लेकर बेटा ठेले पर भटकता रहा। Video उत्तर प्रदेश में जिला बुलंदशहर की है।”

Viral Video को देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी ठेले पर लेटा हुआ है। बेबस बेटा बीच सड़क पर यहां-वहां मदद की तरफ देख रहा है। लड़के के साथ परिजन भी नजर आ रहे हैं। इनकी परेशानी और बेबसी किसी को भी भावुक करने पर मजबूर कर सकती है। ठेले पर लेटा आदमी अपनी गरीबी और मजबूरी को महसूस कर रहा है। इस वीडियो को 29 जुलाई यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस पर अब तक 65 हजार व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ यूजर्स कमेंट करते हुए यूपी सरकार और स्वास्थ्य पर सवाल उठाते हुए दावों पर हमला कर रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories