Home Viral खबर Viral Video: बाप रे! Hershey’s चॉकलेट सिरप से निकला मरा हुआ चूहा,...

Viral Video: बाप रे! Hershey’s चॉकलेट सिरप से निकला मरा हुआ चूहा, वीडियो देख उड़े यूजर्स के होश

हाल में एक Viral Video सामने आया है जिसमें Hershey's चॉकलेट सिरप से मरा हुआ चूहा निकला है। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर खाने को अनहाइजीनिक तरीके से बनाने या पैक्ड फूड्स में से अजीबों गरीब चीजें निकलने की विडियो तेजी से वायरल हो रही है। अभी कुछ ही दिनों पहले एक विडियो सामने आई थी जिसमें दिखाया गया कि एक आदमी ने बाहर से आइसक्रीम ऑर्डर की और उस आइसक्रीम में से एक इंसान की कटी हुई उंगली निकली। यहीं अब सोशल मीडिया पर एक और विडियो (Viral Video) सामने आई है जिसमें एक महिला ने हर्शीज़ चॉकलेट सिरप मंगाया और उसमें से एक मरा हुआ चूहा निकला। चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

Hershey’s चॉकलेट सिरप से निकला मरा हुआ चूहा

pramisridhar नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा के विडियो शेयर किया गया जिसमें, महिलाओं ने हर्शीज़ चॉकलेट सिरप मंगाया और उसे निकाला तो उसमें से कुछ बाल निकले जिससे उन्हें शक हुआ ये क्या है। और जब उन्होंने उस बोतल को ग्लास में पलटा तो आप सोच नहीं सकते क्या हुआ होगा। उस चॉकलेट सीरम में से एक मरा हुआ चूहा निकला जिसे देख वह लड़कियां भी हैरान रह गईं।

Viral Video देख उड़े यूजर्स के होश

इसी के साथ आपको बता दें जैसे ही यह विडियो वायरल हुआ इसे देखकर लोगों के होश ही उड़ गए। जिससे एक यूजर ने लिखा ‘इन दिनों बाहर से पैक्ड खाना ऑर्डर करना काफी डरावना है” यहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया “बाप रे।” एक यूजर ने तो डरते हुए लिखा “‘ये सब इतना डरावना है कि, इससे अच्छा घर का खाना ही खाया जाए।”

कंपनी ने लिया एक्शन

अगर बात की जाए इस वायरल होती विडियो पर कंपनी के रिएक्शन की तो आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने विडियो पर अपना रिएक्शन दिया और कहा “हेलो, हम इसे देखकर काफी दुखी हैं। कृपया आप हमें इस पर लिखे यूएसपी और मैन्यूफैक्चरिंग कॉड भेजें जिससे हम टीम की मदद कर सकें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version