Home Viral खबर Viral Video: बाढ़ में नाव की तरह दौड़ा Ola Electric Scooter, देख...

Viral Video: बाढ़ में नाव की तरह दौड़ा Ola Electric Scooter, देख सलाम ठोक रहे लोग

Viral Video: पानी में चलते Ola Electric Scooter का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश में पिछले कुछ समय से इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही वजह है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक वाहनों को पेश कर रही हैं। इलेक्ट्रिक वाहनों में सबसे ज्यादा Electric Scooter खरीदे जा रहे हैं। इसकी एक वजह ईधन के बढ़ते हुए दाम हैं। वैसे तो देश में कई सारी दो पहिया वाहन कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स उतारे हुए हैं लेकिन ओला इलेक्ट्रिक का कोई तोड़ नहीं है। ओला ने बजाज, हीरो, एथर, टीवीएस जैसी तमाम कंपनियों को पछाड़कर ऑटो मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। यही वजह है कि, ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स सबसे ज्यादा बिक रहे हैं। ओला की चर्चा तब और भी ज्यादा बढ़ गई जब ये पानी में ये नाव की तरह दौड़ता हुआ दिखा।

पानी में दौड़ता Ola Electric Scooter वायरल

इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक आदमी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर अंडरपास में जमा हुए बाढ़ के पानी में घुस जाता है। बिजली से चलने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को जब लोगों ने पानी में चलते हुए देखा तो उनके होश उड़ गए और वो भर-भरकर इसकी तारीफ करने लगे। कुछ लोग इसे ओला बोट बोलने लगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक आदमी बहुत ही आसानी से पानी को स्कूटर से क्रोस कर जाता है।

Viral Video देख स्कूटर की तारीफ कर रहे यूजर

पानी में डूबने के बाद भी चलते ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को देख लोग काफी हैरान हो रहे है, लोग इस स्कूटर की जमकर तारीफ करते हुए इसे ओला बोट बोल रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स इसकी दमदार बैटरी की भी तारीफ कर रहे हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर ने लोगों के दिल को जीत लिया है। इस वीडियो को andheriloca नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 7 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो मुम्बई का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version