Home Viral खबर Viral Video: OMG! शख्स ने डांस मूव्स में लगा दिए प्लस-माइनस से...

Viral Video: OMG! शख्स ने डांस मूव्स में लगा दिए प्लस-माइनस से लेकर मैथ्स के सारे फॉर्मूले, हैरत में पड़ गए यूजर्स

Viral Video: मैथ के फार्मूले से डांस स्टेप करते हुए नजर आया यह युवक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देखने के बाद आप भी कर सकते हैं ट्राई।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: डांस करने के शौकीन लोग चाहे कोई भी मौका हो वह डांस करने में पीछे नहीं रहते हैं। हालांकि क्या कभी आपने यह सोचा है कि गणित के सवाल जिससे आप स्कूल के दिनों में घबरा जाते थे। परसेंटेज और स्क्वायर रूट को देखकर पसीने छूट जाते थे उससे भी डांस स्टेप बनाया जा सकता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी क्योंकि यहां मैथ्स के फार्मूले पर डांस स्टेप करते हुए नजर आया शख्स। यह वीडियो किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। ऐसे में आइए देखते हैं और सीखते हैं यह डांस स्टेप।

युवक ने डांस स्टेप दिखाकर लोगों पर चलाया जादू

वीडियो में आप देखेंगे कि युवक प्लस माइनस से लेकर मल्टीप्लिकेशन, डिविजन, स्क्वायर रूट, परसेंटेज से लेकर इंटीग्रेशन तक पर डांस स्टेप करते हुए नजर आया जो वाकई किसी मैथ्स लवर के लिए काफी एक्साइटिंग है। इक्वल टू से लेकर सिग्मा तक पर उसने जिस तरह डांस स्टेप दिखाया वह लोगों को इंप्रेस करने के लिए काफी है। इसे देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए और अपनी हैरानगी जताते हुए नजर आए। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह से डांस स्टेप किया जा सकता है।

डांस देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

dancingprofessor1936 इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं वह भी महज एक दिन में। वहीं वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा इंटीग्रेशन डांस में भी काफी कठिन है तो एक ने कहा यह वाकई मजेदार है। दूसरे ने कहा यह डांस प्रोफेसर है इसलिए इसके लिए सब आसान है तो एक यूजर ने लिखा सर परपेंडिकुलर रह गया। एक ने कहा यह क्रिएटिव है। यह वीडियो हर किसी को हैरान करने वाला है क्योंकि यह काफी आसान और दिलचस्प लग रहा है जिसे ट्राई करने की तमन्ना आपकी भी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version