Home Viral खबर Viral Video: OMG! जब आशिक के लिए जज से भिड़ी महिला वकील,...

Viral Video: OMG! जब आशिक के लिए जज से भिड़ी महिला वकील, जमानत नहीं दी तो कोर्ट में ही कर दी कुटाई, देखें वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक वकील और जज की लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
viral video
viral video

Viral Video: प्यार इंसान से वो सबकुछ करवा देता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। इसको लेकर एक एक पुरानी कहावत भी है कि, प्यार और जंग में सबकुछ जायज है। तभी तो लोग मरने और मारने के लिए तैयार हो जाते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में लिखे कैप्शन में दावा किया जा रहा है कि, एक महिला वकील ने महिला जज वकील को सिर्फ इस लिए भरे कोर्ट में पीट दिया, क्योंकि जज ने इसके प्रेमी को जमानत नहीं दी थी। वैसे तो ये वीडियो दो साल पुराना यानी की साल 2022 का बताया जा रहा , लेकिन ये एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

प्रेमी के लिए जज से भिड़ गई महिला वकील

इस वीडियो को अब Mayank Burmee नाम के एक्स यूजर ने पोस्ट किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “भारत में पहली बार एक महिला जज और महिला अधिवक्ता के बीच खुलेआम हाथापाई हुई, वो भी महाराष्ट्र की एक अदालत में, एक महिला पुलिस अधिकारी ने दोनों को अलग किया। जज ने अधिवक्ता की मंगेतर को जमानत देने से इनकार कर दिया था… अब इस तरह से विवादों का निपटारा होता है…😅🤣”

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस मारपीट की वीडियो में देखा जा सकता है कि, काले कपड़े पहने दो महिलाएं एक दूसरे के बाल-पकड़-पकड़कर मार रही हैं। ये दोनों भरे हुए कोर्ट में मारपीट को अंजाम दे रही हैं। खबरों की मानें तो कोर्ट में लड़ने वाली ये दो महिलाएं एक वकील है और एक जज है। जब ये दोनों लड़ रही थीं तो वहां पर पुलिस हो या फिर वकील सभी खड़े होकर पिटाई देख रहे थे। दोनों महिलाओं के बीच जब लड़ाई बहुत ज्यादा बढ़ जाती है तो एक महिला पुलिसकर्मी आती है और इस लड़ाई को शांत कराती है। इस वीडियो को जैसे ही यूजर्स ने देखा वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यूजर्स बोल रहे हैं कि, अब यही देखना बाकी रह गया था। इसके साथ ही कुछ यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं,कि ये नजारा सिर्फ भारत में ही देखने को मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version