Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: बेकाबू! पुलिसवालों की गाड़ी के पास कपल करने लगा अश्लील...

Viral Video: बेकाबू! पुलिसवालों की गाड़ी के पास कपल करने लगा अश्लील हरकतें, देखें फिर क्या हुआ?

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: कपल के द्वारा की जा रही हरकतें अकसर कैमरों में कैद हो जाती हैं। इसके बाद वह देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल भी होने लग जाती हैं। कपल के ये वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करते हैं। इन्हें देखने के बाद यूजर्स काफी मजे भी लेते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक कपल सार्वजनिक जगह पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाने लग जाता है लेकिन, तभी पुलिस वाले की वहां पर एंट्री हो जाती है उसके बाद जो कुछ भी होता है वो अब वायरल हो रहा है।

पुलिसवालों के सामने रोमांटिक हुआ कपल

इस Viral Video को Ragini Singh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा है कि, “इसलिए कहते है रोमांस खुले में कही भी रोड पर नही करना चाहिए…😍😳😂 जिस गाड़ी के पीछे कर रहे थे उसमे पुलिस वाले बैठे थे फिर क्या हुआ निकल गई हवा।” वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक कपल गाड़ियों के पास रोमांटिक हो जाता है। कपल ये देखता ही नहीं है कि, वो जिस जगह रोमांटिक हो रहे हैं वहां पर खड़ी गाड़ी में पुलिसवाले भी बैठे हैं। दुनिया से बेखबर ये कपल तब जागता है जब वहां पर एक पुलिस वाला आता है और बाहर निकलकर इनकी क्लास लगाता है। कपल को पकड़ने के बाद पुलिसकर्मी जमकर डांट लगाता है। ये घटना वहां पर लगे CCTV में कैद हो जाती है। अब यही वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video देख लोग ले रह मजे

इस Viral Video को 25 सिंतबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, कम से कम सड़क पर ये नहीं करना चाहिए। वहीं, कुछ लोग पोपट लिखते हुए कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories