Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: पाकिस्तानी लड़की ने पूछा बच्चों के यौन शोषण पर सवाल,...

Viral Video: पाकिस्तानी लड़की ने पूछा बच्चों के यौन शोषण पर सवाल, भगोड़े जाकिर नाइक के तन-बदन में क्यों लगी आग?

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: खुद को इस्लामिक स्कॉलर कहने वाले जाकिर नाइक को भारत ने भगोड़ा घोषित किया हुआ है। पिछले कुछ दिनों से वह पाकिस्तान Zakir Naik in Pakistan
में पहुंचा हुआ है और जमकर लोगों से बात कर रहा है। इस दौरान उसके द्वारा दिए जा रहे अजीबों-गरीब जवाब काफी सुर्खियों में हैं। Zakir Naik News
सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। लोग जानना चाहते हैं किस Who is Zakir Naik ? इस बीच जाकिर नाइक का वीडियो वायरल हो रहा है ,जिसमें वह एक पाकिस्तानी लड़की के सवाल पर आग बबूला हो गया और लड़की के सवाल को ही गलत बोलने लगा।

पाकिस्तानी लड़की के सवाल से तिलमिलाया जाकिर नाइक

दरअसल, ये पाकिस्तानी लड़की सवाल पूछती है कि, वह जहां से वह आती है वहां, पर काफी इस्लाम फॉलो किया जाता है। महिलाएं घर से बिना काम के बाहर तक नहीं निकलती है लेकिन उसके बाद भी वहां पर बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले इतने क्यों बढ़ गए हैं? ये सुनते ही जाकिर नाइक को गुस्सा आ जाता है और वह बोलता है कि, ऐसा नहीं हो सकता है.. जहां पर इस्लाम फॉलो किया जाता है वहां ये सबकुछ नहीं हो सकता है। इतना ही नहीं वह लड़की के सवाल और लड़की को गलत साबित करने में लग जाता है। इस दौरान लड़की के साथ उसकी काफी तीखी बहस भी होती है।

Viral Video में जाकिर नाइक हुआ शर्मिंदा

इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक इतने पर ही नहीं रुका वह, लड़की को झूठा बोलने लगा और उससे माफी मांगने को भी बोलता है। जाकिर नाइक की ये बात सुनकर वहां पर मौजूद लोग उसकी खिल्ली उड़ाने लग जाते हैं, लेकिन ये लड़की अपनी बात पर टिकी रहती है। इस Viral Video को Frontalforce नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “बहादुर पाकिस्तानी लड़की ने तथ्यों के साथ पाकिस्तान में जाकिर नाइक को शर्मिंदा किया गया।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories