Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: कंगाल पाकिस्तान की खूबसूरत एयर होस्टेस निकली चोर, मोजो में...

Viral Video: कंगाल पाकिस्तान की खूबसूरत एयर होस्टेस निकली चोर, मोजो में मिले नोट ही नोट, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पाकिस्तान के लोग अकसर अपनी अजीबों-गरीब हरकतों के कारण खबरों में बने रहते हैं। दुनियाभर में ट्रोल होने के बाद और अपनी बेइज्जती कराने के बाद भी ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। एक बार फिर से पाकिस्तान से एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है। दरअसल, पाकिस्तान की एक खूबसूरत एयर होस्टेस मोजो में छिपाकर पैसों की तस्करी करती हुई पकड़ी गई है। एयर होस्टेस के मोजो से निकलते पैसों को देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है।

पैसों की तस्करी करते हुए पकड़ी गई पाकिस्तानी एयर होस्टेस

इस वीडियो को G Raja G नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “एयर होस्टेस को पाकिस्तान से दुबई के लिए सऊदी रियाल की तस्करी करते हुए पकड़ा गया।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक एयर होस्टेस की चेकिंग की जा रही है। इस दौरान महिला के मोजे उतरवाए जा रहे हैं। एयर होस्टेज जैसे ही अपनी सलवार थोड़ा सा ऊपर करती है उसमें नोट ही नोट दिखाई देते हैं। महिला के पैरों में इतने सारे नोटो को देख लोग हैरान हो रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, ये एयर होस्टेस किस तरह से इतने सारे पैसे लेकर अपने मोजो में चल रही है। पाकिस्तानी एयर होस्टेज की ये हरकत काफी चौंका देने वाली है।

Viral Video हैरान कर रहा

इस वीडियो को 28 जुलाई को एक्स पर शेयर किया गया था। इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके है। वीडियो में पकड़ी गई महिला का क्या नाम है और ये इतने सारे पैसे कहां से ला रही है। इसका खुलासा नहीं हो सका है। इस तरह ये वीडियो काफी चौंका रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories