Home Viral खबर Viral Video:पढ़ाई की जगह हुस्न का मजा देती महिला टीचर पर फूटा...

Viral Video:पढ़ाई की जगह हुस्न का मजा देती महिला टीचर पर फूटा लोगों का गुस्सा, यूजर बोला ‘स्कूल को नाच का अड्डा बना देगी’

Viral Video: क्लास रुम में टीचर को डांस करता देख यूजर्स ले रहे मजे।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों Instagram Reel का क्रेज यूजर्स में खूब देखने को मिल रहा है। वह Most viewed Reel on instagram बनाकर रातों-रात स्टार बनना चाहते हैं। यही कारण है कि, वह कहीं भी कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। इसकी एक वजह उन्हें Paise Per Reel मिलता है। कम समय में पैसे के साथ फेम पाने का इससे सरल जरिया उन्हें अन्य दिखता नहीं है। तभी तो उन्हें जहां पर भी मौका मिलता है वह डांस करना शुरु करते हैं। इंटरनेट पर एर शिक्षिका का Viral Video काफी चर्चा में है। यह महिला क्लास रुम में Stree 2 फिल्म के सबसे हिट और ट्रेंडिंग गाने ‘आज की रात’ Aaj Ki Raat पर डांस कर रही है।

क्लास रुम में रील बनाती शिक्षिका वायरल

इस Viral Video को बिहार शिक्षक मंच नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “इस तरह का रील्स विद्यालय में बनाने वाली महिला शिक्षिकाओं पर कब कार्रवाई करेगा शिक्षा विभाग ? ये किस तरह का माहौल सेट किया जा रहा है विद्यालय में ?” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला शिक्षिका बॉलीवुड गाने पर क्लास रुम में ही रील बना रही है। कक्षा में टीचर की इस हरकत को देखकर यूजर्स को अच्छा नहीं लग रहा है।

Viral Video देख यूजर्स कर रहे ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, ‘स्कूल को नाच का अड्डा बना देगी’। । वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “रील के चक्कर में क्या कर रहे हैं लोग”। इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि,”मैडम जी यह ज्ञान का मंदिर है। माता पिता यहां अच्छे संस्कार सीखने के लिए बच्चे को भेजते हैं। आप मुजरा कर रही हो बच्चे को क्या मैसेज देना चाहती हो?”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version