Home Viral खबर Viral Video: ओवरलोडिंग बाइक को शख्स ने बनाया सुपर कार, देसी जुगाड़...

Viral Video: ओवरलोडिंग बाइक को शख्स ने बनाया सुपर कार, देसी जुगाड़ देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

0
Viral video
Viral video

Viral Video: हर रोज सोशल मीडिया पर काफी सारी वीडियोज वायरल होती है। कुछ वीडियो यूजर्स को बहुत फनी लगती हैं, तो कुछ को देख यूजर्स को बहुत गुस्सा आता है। हाल ही में ऐसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें एक आदमी अपनी दो पहिए वाली गाड़ी को सुपरफास्ट‌ ट्रेन की तरह दौड़ाते हुए दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं उस गाड़ी को उसने पूरा जानवर को खिलाएं जाने वाले चारे से पूरा ओवरलोड किया हुआ है‌ जिस वजह से वह भी ठीक ढंग से नहीं बैठ पा रहा है। लोग इस वीडियो को देख आदमी की तारीफ भी कर रहे हैं। इस तरह की अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें : मगरमच्छ के साथ मेयर ने मेक्सिको में रचाई शादी , दुल्हन को देख लोग हुए पागल, Video हुई Viral

हेवी ड्राइवर का पूरा वीडियो यहां देखें

सोशल मीडिया पर अपलोड हुई इस वीडियो में आदमी दो पहिए वाली मामूली बाइक को ट्रक जितना समझकर उसमें काफी सारा जानवरों के द्वारा खाए जाने वाले चारे को लाद कर ला रहा है। इसके साथ उस आदमी ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है। जगह से ज्यादा लोडिंग करने की वजह से उस गाड़ी में खुद वह आदमी ठीक से बैठ नहीं पा रहा है और काफी तेज स्पीड के साथ गाड़ी को चला रहा है। लेकिन कुछ लोग इस वीडियो को देख इस शख्स पर गुस्सा करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वह बिना अपनी जान की परवाह किए बगैर जानवरों के लिए चारा ला रहा है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

यह वीडियो सोशल मीडिया पर @chrisbetzmann के द्वारा इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड की गई है। इस वीडियो को अभी तक करीब 15 लाख व्यूज और 73 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कुछ कमेंट्स किए हैं। कुछ कमेंट्स काफी मजेदार हैं, तो कुछ में इस शख्स को ट्रोल भी किया हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version