Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: बेचारा जीजू! आधी रात में खुद को कुंवारा बता रहे...

Viral Video: बेचारा जीजू! आधी रात में खुद को कुंवारा बता रहे जीजा की चंट साली ने ऐसे करवाई बीवी से कुटाई, यूजर बोला ‘पूरा गेम पलट गया’

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही अनोखा होता है। यही वजह है कि, लोग रियल और रील दोनों ही लाइफ में इन्हें पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर पति और पत्नी की लड़ाई-झगड़ों से लेकर रोमांटिक होने तक कई तरह की वीडियो काफी तेजी से वायरल होती रहती हैं। यही वजह है कि, कई सारे कंटेन्ट क्रिएटर इस रिश्ते को लेकर फनी वीडियो बनाते रहते हैं। एक ऐसा ही फनी वीडियो feelmuneeb नाम के कंटेन्ट क्रिएटर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डाला है।

साली ने आधी रात को करवा दी जीजू की पिटाई

ये Viral Video काफी फनी और मजेदार है। इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, एक आदमी रात के दो बजे ऑन लाइन चैटिंग कर रहा होता है और काफी खुश हो रहा होता है। तभी उसकी पत्नी का फोन बजता है और फोन पर साली बताती है कि, जीजू आधी रात को खुद को कुंवारा बता रहे हैं। जैसे ही ये बात पत्नी को पता चलती है वह रात के दो बजे ही पति की जबरदस्त धुलाई कर देती है। इसके बाद अपनी बहन को फोन करके पूछती है कि, अब प्रोफाइल चेक करे उधर से जवाब आता है शादी के साथ दो बच्चों के फोटो लगा दिए गए हैं। वीडियो में दिल फेंक जीजा की टूटी-फूटी शक्ल दिखाई जाती है। अब ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

Viral Video देख आ जाएगी हंसी

ये वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि, लोग चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो को 9 जून को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ‘पूरा गेम पलट गया’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories