Home Viral खबर Viral Video: गरीब का पैसा! वीडियो बनाता रह गया कैब ड्राइवर और...

Viral Video: गरीब का पैसा! वीडियो बनाता रह गया कैब ड्राइवर और पैसे लेकर फुर्र हो गई फैमिली, यूजर्स बोले ‘हाय लगेगी’

Viral Video: कैब ड्राइवर ने परिवार पर लगाया पैसे ना देने का आरोप। वीडियो तेजी से हो रहा वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर ओला कैब ड्राइवर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये ड्राइवर अपने यात्रियों की वीडियो बना रहा है और बता रहा है कि, ये लोग बिना पैसे दिए जा रहे हैं। गरीब के पैसे नहीं दे रहे हैं। इस वीडियो को देख लोगों की तरफ से काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इन लोगों पर एक्शन करने की बात कह रहे हैं।

कैब ड्राइवर ने सवारी पर लगाया गंभीर आरोप

इस Viral Video को सोशल मीडिया एक्स पर Ghar Ke Kalesh नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, ‘आधी सवारी का बिल न चुकाने पर कैब ड्राइवर और यात्री के बीच झड़प।’ इस वीडियो में कैब ड्राइवर बोल रहा है कि, उसकी गाड़ी आधे रास्ते में खराब हो गई। इस पर उसने आधे रास्ते के पैसे मांगे को ये परिवार बिना पैसे दिए जाने लगा और गलत व्यवहार करने लगा। इसके साथ ही वह बता रहा है कि, गरीब आदमी के पैसे नहीं दे रहे हैं। ड्राइवर ये वीडियो यात्रियों के सामने ही बना रहा है। इस दौरान ये यात्री पहले तो मुंह छिपाते हुए दिख रहे हैं उसके बाद वह चले जाते हैं।

Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस Viral Video को 20 सितंबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग ड्राइवर की गलती ठहराते हुए बोल रहे हैं कि, कैब खराब होने पर इसे दूसरी गाड़ी अरेंज करानी चाहिए थी। वहीं, कुछ लोग इन यात्रियों को ट्रोल करते हुए बोल रहे हैं कि, कुछ पैसों के लिए अपनी बेइज्जती करवा ली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version