Home Viral खबर Viral Video: कंगाली! गरीबी में डूबे पाकिस्तान के पायलट की हालत हुई...

Viral Video: कंगाली! गरीबी में डूबे पाकिस्तान के पायलट की हालत हुई ट्रक ड्राइवर से बदतर, प्लेन का शीशा साफ करता आया नजर

Viral Video: पाकिस्तान के पायलट की हालत देख लोगों को आया तरस।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दुनियाभर में अपनी आतंकी गतिविधियों और कंगाली के लिए पहचान बना चुके पाकिस्तान से अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कि लोगों को हंसने का और ट्रोल करने का मौका देते रहते हैं। लेकिन उसके बाद भी ये मुल्क अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो प्लेन के पायलट का है। Viral Video में पायलट प्लेन का शीशा साफ कर रहा है। इस वीडियो को जैसे ही लोगों ने देखा वैसे ही वह कमेंट करते हुए पाकिस्तान को ट्रोल करने लगे।

पाकिस्तानी पायलट का Viral Video

इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के में कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, पाकिस्तान में पायलट विमान के शीशे साफ कर रहे हैं। वीडियो को किसी ने दूर से रिकॉर्ड किया है। वीडियो बना रहा शख्स पाकिस्तानी पायलट की इस हालत पर प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहा है कि, मेरी गाड़ी को भी साफ कर देता। प्लेन से बाहर निकलकर जिस तरह से पायलट शीशा साफ कर रहा है, वो सभी को चौंका रहा है।

पायलट की हालत देख क्या बोले यूजर्स?

इस Viral Video को 2 सितंबर यानी का आज ही एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, इतना भी गरीब नहीं होना था। एक यूजर लिखता है कि, गजब बेइज्जती है पायलट क्या करता था और क्या कर रहा है? इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version