Home Viral खबर Viral Video: वर्दी का रौब! मैकेनिक ने मांगे बाइक ठीक करने के...

Viral Video: वर्दी का रौब! मैकेनिक ने मांगे बाइक ठीक करने के पैसे, पुलिस जवान ने रसीद किया जोर का थप्पड़, देखें वीडियो

Viral Video: मैकेनिक ने पुलिस जवान का वीडियो किया वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video:बिहार पुलिस के जवान का एक Viral Video काफी सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, पुलिस जवान पर एक मैकेनिक वीडियो बनाते हुए आरोप लगा रहा है कि, बाइक ठीक करने पर जब उसने पुलिसवाले से 50 रुपए मांगे तो उसने जोर का थप्पड़ मार दिया। इस दौरान मैकेनिक कई सारे गंभीर आरोप भी लगा रहा है।

मैकेनिक ने वीडियो बनाकर पुलिस जवान पर लगाए गंभीर आरोप

इस Viral Video को NCMIndia Council For Men Affairs ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “आपने Gpay, PhonePe, BharatPe के बारे में तो सुना ही होगा, लेकिन क्या आपने कभी ThappadPe के बारे में सुना है? ThappadPe भारतीय पुलिस द्वारा भुगतान का सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका है। जैसे कि @bihar_police के इस कांस्टेबल ने वैशाली में बाइक की मरम्मत के लिए ThappadPe के ज़रिए 50 रुपये का भुगतान किया।”

ये वीडियो FirstBiharJharkhand न्यूज चैनल का है जिसमें, बताया गया है कि मैकेनिक ने जब 50 रुपये मजदूरी मांगा तो बिहार पुलिस के जवान ने की बाइक मैकेनिक की जमकर पिटाई की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैकेनिक वीडियो बनाता हुआ पुलिस जवान की बाइक और उसे दिखा रहा है। इसके साथ ही बता रहा है कि, 50 रुपए मांगने पर किस तरह से पुलिसवाले ने उसे थप्पड़ मारा है। इस दौरान पुलिस वाला उससे फोन छिनने की कोशिश कर रहा है। आस-पास काफी भीड़ भी मौजूद है। वीडियो में ये भी सुना जा सकता है कि, पुलिस जवान उसे बिहार सरकार की धमकी भी दे रहा है और बोल रहा है कि, सरकार की गाड़ी है।

Viral Video देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “ये” पुलिस नहीं गुंडा है”। वहीं, एक यूजर इस पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने की मांग कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version