Home Viral खबर Viral Video: एजाज खान से कैरी मिनाटी की माफी पर भड़क उठे...

Viral Video: एजाज खान से कैरी मिनाटी की माफी पर भड़क उठे Rajat Dalal, सरेआम एक्टर की इज्जत का करते दिखे फालूदा

Viral Video: एजाज खान ने कैरी मिनाटी से मंगवाई माफी तो सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल और इस पर रजत दलाल अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। ऐसे में आइए देखते हैं क्या है पूरा माजरा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: एजाज खान और कैरी मिनाटी के मुद्दे में रजत दलाल की एंट्री हो गई है और उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रजत एजाज को धमकी देते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं क्योंकि रजत का यह वीडियो उन्हें शॉक्ड कर रहा है। माजरा फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है और लोग इस पूरे वाक्ये को जानने के लिए इंतजार करने लगे। ऐसे में अगर आप भी हैं अनजान तो आइए जानते हैं।

धमकी देते दिखे कैरी को एजाज

दरअसल इस सब की शुरुआत कैरी मिनाटी और एजाज खान से हुई। जहां कैरी एजाज खान को एक वीडियो के जरिए रोस्ट करते हुए दिखे तो एजाज भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने कैरी से सरेआम सॉरी बुलवाकर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एजाज कैरी से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हर बिल में हाथ नहीं देने में ही भलाई है क्योंकि कभी-कभी चूहे की जगह सांप होता है।

सोशल मीडिया पर भड़ास निकालते हुए दी नसीहत

वहीं इस वीडियो पर रजत दलाल रिएक्ट करते हुए नजर आए और उन्होंने कहा कि मुझे भी कैरी मिनाती ने रोस्ट किया था लेकिन मैं जब उससे कहा कि यह वीडियो डिलीट कर दे क्योंकि उसने मेरे से बिना परमिशन लिए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो उन्होंने बिना कुछ बोले डिलीट कर दिया लेकिन एजाज भाई साहब जो कर रहे हैं वह तो वाकई काफी अलग है। उन्हें फोकट की लड़ाई करनी है। उन्हें एकजुट होकर देश के लिए कुछ करने की जरूरत है। 2 मिनट 44 सेकंड के वीडियो में एजाज को खास नसीहत देते दिखे रजत।

लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो में यूट्यूबर के बीच भिड़ंत के बारे में लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा यूट्यूबर्स की लड़ाई का कोई अंत नहीं है तो दूसरे ने कहा हर बार सब एक दूसरे की लड़ाई में घुस जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version