Home Viral खबर Viral Video: असली खुशी! फुटबॉलर्स देखते रह गए और गरीब चच्चा ने...

Viral Video: असली खुशी! फुटबॉलर्स देखते रह गए और गरीब चच्चा ने जूता उतार के उड़ा दी फुटबॉल, यूजर्स ने की Ronaldo से तुलना

Viral Video: गरीब आदमी ने एक लात से ही उड़ा दी फुटबॉल। देख तारीफ कर रहे लोग

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: प्रतिभा अपनी जगह खुद बना लेती है जिस, व्यक्ति के अंदर कुछ करने की इच्छा होती है तो वह किसी भी उम्र और हालात में कर जाता है। आज के Viral Video में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। इस वीडियो में एक गरीब चच्चा ने फुटबॉलर्स के सामने जूता उतरकर इतनी तेजी से हवा में फुटबॉल को उड़ाया कि, लोग देखते रह गए। इस आदमी की प्रतिभा और इसकी खुशी को देखते हुए लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स तो इस व्यक्ति की तुलना दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो से कर रहे हैं।

फुलबॉल खेलते आदमी ने जीता लोगों का दिल

इस दिल जीत लेने वाली Viral Video को T.Ollyvar नाम के Youtube अकाउंट से अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, खेल के मैदान में फुटबॉलर्स खड़े हैं। आस-पास भीड़ भी मौजूद है, तभी अचानक से फुटबॉल आती है , बॉल को आता देख एक बूढ़ा आदमी उसकी तरफ दौड़ता है और जूता उतारकर उस पर बहुत ही तेज से लात मारता है। आदमी के एक किक से फुटबॉल उड़ती हुई काफी दूर जाकर गिरती है। आदमी के द्वारा किया गया ये काम वहां के लोगों को चकित कर देता है। इस वीडियो ने सिर्फ मैदान में मौजूद भीड़ को ही हैरान नहीं किया है बल्कि इंटरनेट यूजर्स को भी हैरत में डाल दिया है।

Viral Video को खूब कर रहे पसंद

इस वीडियो को 4 लाख 24 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर इस आदमी को एक अच्छा आदमी बता रहे हैं। आदमी के चहरे की खुशी को देखकर एक यूजर लिखता है कि, “बेशक बचपन चला जाय बचपना नही जानी चाहिए.. यही हमे इंसान होने का एहसास दिलाता है। इस तरह ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version