Home Viral खबर Viral Video:असली मर्दानी! दूसरी शादी कर रहे पति को पत्नी ने कॉलर...

Viral Video:असली मर्दानी! दूसरी शादी कर रहे पति को पत्नी ने कॉलर पकड़कर घसीटा, यूजर बोला ‘भारतीय नारी सब पर भारी’

Viral Video: दूसरी शादी कर रहे पति को पत्नी ने सिखाया सबक।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: भारत में बिना पहली पत्नी की इजाजत के दूसरी शादी करना कानूनी अपराध है। इसकी अलग से धारा और सजा है। लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग मानते नहीं हैं। पति-पत्नी और वो से जुड़े हुए मामले आए दिन आते रहते हैं। एक ऐसा ही मामला साउथ से आया है। यहां पर एक महिला ने अपने धोखेबाज पति को सबक सिखाया। दरअसल, पति अपनी दूसरी पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी करने कोर्ट पहुंचा था, जिसकी खबर पहली पत्नी को लग गई और महिला ने आदमी का कॉलर पकड़कर उसे घसीटा और फिर थाने ले गई।

दूसरी शादी कर रहे पति को पत्नी ने सिखाया सबक

इस घटना के Viral Video को एक्स पर Ghar Ke Kalesh नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, पति-पत्नी के बीच कोर्ट के सामने लड़ाई हुई। जब पति दूसरी शादी करने कोर्ट पहुंचा तो पहली पत्नी ने पति की शर्ट का कॉलर पकड़ा और उसे घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गई। ये घटना ओडिशा की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी को बुरी तरह से बीच रोड पर एक महिला लताड़ रही है। इस दौरान आदमी इससे बचकर भागने की कोशिश करता है तभी वह उसका कॉलर पकड़ लेती है और धक्का देती है। इस दौरान दोनों के बीच काफी हाथापाई होती है। पति सरेआम सबक सिखाने के बाद महिला उसे थाने ले जाती है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस वीडियो को एक्स पर 16 अक्टूबर 2024 को अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स के भी काफी सारे कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, भारतीय नारी सब पर भारी। एक यूजर लिखता है कि, ये मेटर घर पर भी सुलझाया जा सकता है। एक यूजर लिखता है कि, पराई स्त्री का चक्कर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version