Home Viral खबर Viral Video: रील का पागलपन! अर्थी के सामने गाने पर रील...

Viral Video: रील का पागलपन! अर्थी के सामने गाने पर रील बनाता बेशर्म आदमी वायरल, यूजर बोला- ‘अब ये ही देखना बाकी था’

Viral Video: अर्थी के सामने रील बनाता हुआ आदमी वायरल.

0
reel viral video
reel viral video

Viral Video: रील बनाने का जुनून लोगों के सिर पर कुछ कदर सवार हो चुका है कि, वह अपनी जान की परवाह भी नहीं करते हैं. हम सभी इस तरह की खबरें सुनते ही रहते हैं कि, रील बनाने की वजह से लोग हादसे का शिकार हो गए और उनकी जान चली गई. लेकिन उसके बाद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. रील के पागलपन से जुड़ा हुआ यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस Viral Video में एक आदमी अर्थी यानी कि मुर्दे के सामने बॉलीवुड के गाने पर रील बना रहा है. यह Viral Video काफी हैरत में डालने वाला.

अर्थी के सामने आदमी ने बनाई रील

इस Viral Video को Dr Monika Singh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “भारत के ये लोग सच में पगला गये हैं क्या अर्थी के साथ भी रील ☹️ ये शर्मनाक है ! ” वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक महिला की अर्थी रखी हुई है. आसपास लोग रो रहे हैं तभी वहां पर एक आदमी आता है और कैमरे की तरफ देखता है और बॉलीवुड के गाने ‘याद करना मुझे’ पर रील बनाना शुरू कर देता है. वह बार-बार कैमरा देख रहा है एक्सप्रेशन दे रहा है.

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

मुर्दे के सामने आदमी की है हरकत काफी शर्मनाक है. जैसे ही इस वीडियो को लोगों ने देखा वैसी वह इस आदमी को भलापुरा बोलने लगे. कुछ लोगों इसे बेशर्म बताने लगे तो कुछ लोग बोलने लगे अब बस यही देखना बाकी था. इंसानियत को शर्मासर करता हुआ यह वीडियो लोगों को काफी चौंका रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version