Sunday, October 27, 2024
HomeViral खबरViral Video: अफसोसनाक! क्या हुआ जब गालीबाज जज से परेशान दरोगा पटरी...

Viral Video: अफसोसनाक! क्या हुआ जब गालीबाज जज से परेशान दरोगा पटरी पर कटने के लिए पहुंचा ? वीडियो से मची खलबली

Date:

Related stories

Viral Video: उत्तर प्रदेश के सब इंस्पेक्टर का एक Viral Video काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, ये पुलिस अधिकारी जज से परेशान है और आत्महत्या करना चाहता है। इस घटना की खबर को दैनिक भास्कर ने अपनी वेबसाइट पर छापा है। पीड़ित सब इंस्पेक्टर का नाम सचिन कुमार है। दरोगा इस समय अलीगढ़ के बन्नादेवी थाने में तैनात हैं। सब इंस्पेक्टर का आरोप है कि, “पुलिस ने 16 सितंबर को 5 बाइक चोर पकड़े थे। मैंने उन्हें कोर्ट में पेश किया। जज कह रहे थे कि तुम फर्जी लोग पकड़कर लाए हो। जज ने मुझसे बदतमीजी की। इसके साथ ही सब इंस्पेक्टर ये भी बता रहा है कि, जज साहब हर 10 मिनट में मुझे अपने केबिन में बुलाकर गालियां दे रहे थे। “

आत्महत्या करने पहुंचा सब इंस्पेक्टर

दरोगा के Viral Video को सोशल मीडिया पर Priya singh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “ये सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार हैं। ये आत्महत्या करने के लिए रेल की पटरी पर बैठे हैं। ये अलीगढ़ में जज अभिषेक त्रिपाठी से तंग आकर जान देने की सोच रहे हैं। इनका कहना है कि पुलिस ने 5 बाइक चोर पकड़े थे। मैंने उन्हें कोर्ट में पेश किया। जज कह रहे थे कि तुम फर्जी लोग पकड़कर लाए हो। जज ने मुझसे बदतमीजी की। “

Viral Video से मची खलबली

इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि, दरोगा सचिन काफी रो रहे हैं, इस दौरान उन्हें ट्रेन की पटरी पर आत्महत्या करने से रोकने के लिए कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं। इस घटना के वायरल होते ही मामले की जांच शुरु हो गई है। इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स की तरफ से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, जज अपने आप को खुदा मानने लगा है। इस घटना के वीडियो ने खलबली मचा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories