Home Viral खबर Viral Video: सीमा हैदर को सरेआम सचिन ने की गुदगुदी, यूजर्स बोले-पाकिस्तानियों...

Viral Video: सीमा हैदर को सरेआम सचिन ने की गुदगुदी, यूजर्स बोले-पाकिस्तानियों को हो रहा अफसोस

Viral Video: सीमा हैदर को गुदगुदी करते सचिन का वीडियो वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: नोएडा के रहने वाले सचिन के प्यार में गिरफ्तार होकर पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ आयी सीमा हैदर खबरों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अकसर सचिन के साथ वीडियो बनाती हैं। इस दौरन इन दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती है। यही वजह है कि, लोग इन दोनों को ट्रोल भी करते हैं और पसंद भी करते हैं।एक बार फिर से सीमा और सचिन खबरों में हैं। इसकी वजह एक वीडियो है, जिसमें सचिन सीमा को सरेआम गुदगुदी कर रहे हैं।

सीमा और सचिन की फिर दिखी मोहब्बत

इस Viral Video को हंसते_हंसते कट जाए रस्ते नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “देखो सचिन कैसे सीमा भाभी को गुदगुदी कर रहा है.”

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, सीमा कैमरे के सामन बैठी हैं और कुछ बोल रही हैं, तभी पीछे से उनके पति सचिन आते हैं और कमर में अपनी उंगलियों से गुदगुदी करने लग जाते हैं। इस दौरान सीमा खुद को बचाने की काफी कोशिश कर रही हैं लेकिन वह छोड़ नहीं रहे हैं। सचिन जिस तरह से सरेआम गुदगुदा कर रहे हैं उसे देखकर सीमा और अन्य लोग भी काफी हंस रहे हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि, सीमा बोल रही हैं कि,उन्हें बहुत गुदगदी लगती है।

Viral Video देख यूजर्स की आ रही मजेदार प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो को देख यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग सीमा हैदर की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग कमेंट करते हुए बोल रहे हैं कि, पाकिस्तानियों को अफसोस हो रहा होगा. इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version