Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: दुखी! Ola Electric Scooter से परेशान ग्राहक ने दुकान पर...

Viral Video: दुखी! Ola Electric Scooter से परेशान ग्राहक ने दुकान पर ही किया स्कूटर का पोस्टमार्टम, यूजर बोला ‘ओला खरीदेगा तो..

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: देश में सबसे ज्यादा Electric Scooter बेचने वाली Ola कंपनी हर महीने सबसे ज्यादा सेल करती है और नंबर एक पर बनी हुई है। ओलो को टक्कर देने के लिए वैस तो कई सारी कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मार्केट में उतारे हुए हैं लेकिन, ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का अलग ही जलवा है। ओला स्कूटर्स अपनी मजबूती और अच्छे माइलेज के लिए जाने जाते हैं। लेकिन लगता है कि, ग्राहक अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से परेशान हो चुका है तभी तो वह सर्विस सेंटर पर अपने ही इलेक्ट्रिक स्कूटर को तोड़ रहा है। इसका Viral Video काफी चर्चा में है।

Ola Electric Scooter तोड़ते हुए ग्राहक का वीडियो वायरल

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि,’वेरावल ओला इलेक्ट्रिक बाइक सर्विस सेंटर में अपनी ही स्कूटर में तोड़फोड़ कर आक्रोश व्यक्त करता मांगरोल का एक युवक।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सर्विस सेंटर पर युवक अपने खराब स्कूटर को जमीन पर गिराकर तोड़ रहा है। इसके साथ ही काफी चिल्ला भी रहा है।

Viral Video देख क्या बोले रहे यूजर्स?

इस Viral Video को 7 सितंबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “ओला खरीदेगा तो यही होगा”। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, ‘ये काफी दुखी लग रहा है।’ इसके साथ ही एक यूजर ओला को बुरी कंपनी बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories