Home Viral खबर Viral Video: क्यूट बच्ची के साथ गाना गाते कुत्ते को देख, लोग...

Viral Video: क्यूट बच्ची के साथ गाना गाते कुत्ते को देख, लोग बोल रहे-‘ग्रैमी अवार्ड इन्हीं को मिलना चाहिए’

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं जैसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा। ये वीडियो इतना प्यारा है कि, इसे एक बार देखने पर इससे नजरें हटाना बेहद मुश्किल है। इसके साथ ही यूजर्स कमेंट किए बिना रह ही नहीं पा रहे हैं।

कुत्ते और बच्ची का क्यूट वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कुत्ते और क्यूट सी बच्ची की जुगलबंदी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची गाना गा रही है वहीं, दूसरी तरफ बच्ची के साथ मौजूद डॉगी भी अपनी आवाज से उसका साथ देता हुआ नजर आ रहा है। क्यूट बच्ची के साथ कुत्ते का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कुत्ता जिस तरह से बच्ची की ताल से ताल मिला रहा है, उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि, वो कुछ गाने की कोशिश कर रहा है और सुर मिला रहा है।

ये भी पढ़ें: Oppo और Techno की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा है वर्ल्ड स्लीमेस्ट फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra 5G, जानें कब होगा लॉन्च

वीडियो देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, करीब 2 से 3 साल की ये बच्ची है और उसके एक हाथ में डॉल तो वहीं दूसरे हाथ में माइक नजर आ रहा है। बच्ची ने गुलाबी कलर की ड्रेस पहनवी हुई है और वह बेहद खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो को ट्विटर पर वायरल हॉग नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों कमेंट और कई सारे लाइक्स आ चुके हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर इस बच्ची और क्यूट डॉगी की तारीफ कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि, ग्रैमी अवॉर्ड इन्ही को मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version