Home Viral खबर Viral Video: वरमाला के दौरान दुल्हन का किलर लुक देख दोस्ती पर...

Viral Video: वरमाला के दौरान दुल्हन का किलर लुक देख दोस्ती पर लगा प्रश्नचिह्न, देखें दूल्हे का मोए-मोए अंदाज!

Viral Video वरमाला के दौरान दुल्हन का किलर लुक देख दोस्ती पर लगा प्रश्नचिह्न, देखें दूल्हे का मोए-मोए अंदाज!

0
Viral Video
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

Viral Video: शादियों का सीजन चल रहा है। आमतौर पर दोस्त एक दूसरो से हंसी मजाक करते नजर आते है । एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि इस वीडियो में वरमाला के समय दूल्हा-दुल्हन माला लेकर खड़े है। जैसे ही दूल्हे ने माला दुल्हन को पहनाई उसके दोस्तों ने पिछे से ‘मोय मोय’ चिल्लाया और वहां पर सभी लोग हंसने लगे। ‘मोय मोय’ यह मीम दुनिया भर में फैल गया है। इसने लोगों के जीवन में घुसपैठ कर ली है।

क्या है इस विडियो में

यहां एक शादी हो रही है जहां दूल्हा- दुल्हन एक दूसरे के गले में वरमाला ड़ाल रहे थे। जैसे ही दूल्हा दुल्हन के गले में माला ड़ालता है। उसी वक्त उसके दोस्त पिछे से उसका मजाक उड़ाते है। उसके बाद दुल्हन ऐसा लुक देती है कि सबको पता चल जाता है कि पति के साथ क्या होने वाला है।

जमकर वायरल हो रहा है विडियो

1 जनवरी को @DalviNameet नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म-X एक विडियो डाली जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- उसके लुक ने सबकुछ कह दिया। अब वो कभी अपने दोस्तों से मिल नहीं पाएगा। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो क्लिप को 91 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और, 600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कई यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version