Home Viral खबर Viral Video: घनघोर बेइज्जती! शादीशुदा युवक पर चढ़ा कुंवारे बनने का भूत,...

Viral Video: घनघोर बेइज्जती! शादीशुदा युवक पर चढ़ा कुंवारे बनने का भूत, बीवी ने औकात दिखाते हुए बिगाड़ दिया हुलिया

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को खुद को कुंवारा बताना भारी पड़ा। पति की वह हालत जिसे देखने के बाद हैरान रह जाएंगे आप।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के बीच एक ऐसा रिश्ता होता है जो सबसे खास होता है। पति पत्नी को छोड़ सोशल मीडिया पर खुद को कुंवारा बताएं और इसकी खबर पत्नी को हो जाए तो आलम क्या होगा। यह देखना तो वाकई किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं होगी। ऐसे कई तरह के मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और इसमें से एक फिलहाल चर्चा में है जिसमें पति के कुंवारे बनने की चाहत ने उसका वो हाल किया जिसे देखने के बाद हर पति को यह सोचने की जरूरत पड़ेगी। आइए देखते हैं क्यों है यह वीडियो खास।

पत्नी की खुफिया बहन ने किया कारनामा

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक पति अपनी पत्नी के सोने के बाद फेसबुक चला रहा होता है और इस दौरान अपने स्टेटस को सिंगल रखता है। लेकिन इसकी खबर उसकी पत्नी की बहन को हो जाती है और वह रात के 2 बजे अपनी बहन को फोन कर इस बारे में हिदायत देती है। बहन की बात को सुन पत्नी आग बबूला हो जाती है और 2 बजे रात को पति की वह हालत करती है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

पति की हालत देख नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो में आगे दिखाया गया है कि लात और घूसों की बरसात होने के बाद पति का चेहरा सूज गया है और वह लाल काला नजर आ रहा है। फेसबुक पर सिंगल स्टेटस लगाकर पति बेचारे की जो हालत हुई उसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी और वह अब अपने आप को कभी भी सिंगल बताने से पहले सौ दफा सोचेगा।

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

@singh_asarpal एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसके साथ कैप्शन में लिखा गया बहुत दिनों के बाद भाई ने शादीशुदा का स्टेटस लगाया है। वीडियो को 1000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इस पर एक यूजर ने लिखा, “अब यह दोबारा स्टेटस कभी नहीं बदलेगा।” तो दूसरे ने कहा सुबह-सुबह नया स्टेटस अपडेट मिलेगा। एक यूजर ने कहा कुंवारा जाए भाड़ में तो एक ने कहा हर जगह खुफिया एजेंसी रखी है जरा संभल के भाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version