Home Viral खबर Viral Video: शक्की बीवी! पत्नी के शक पर भारी पड़ा पति का...

Viral Video: शक्की बीवी! पत्नी के शक पर भारी पड़ा पति का दिमाग, लगाया ऐसा जुगाड़ कि उड़ा दिए सबके होश

Viral Video: पत्नी के शक पर को दूर करने के लिए पति ने ऐसा जुगाड़ लगाया जो है काफी अलग, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी का एक यूनिक लेकिन बेहद मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक पति ने पत्नी के शक से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया कि बीवी को इस बात की खबर भी नहीं हुई कि उसकी गैर मौजूदगी में उसका पति अपने दोस्तों और गर्लफ्रेंड के साथ मजे ले रहा है। Viral Video आपको हंसते-हंसते लोटपोट कर देने के लिए काफी है क्योंकि इसमें वह पति मिक्सर लेकर इधर से उधर जाता है ताकि उसकी पत्नी उस पर शक ना कर सके।

पत्नी के मायके जाने पर पार्टी में पति

Viral Video को सिर्फ मजाक और एंटरटेनमेंट के लिए कंटेंट क्रिएटर ने बनाया है और इसमें पति और पत्नी के बीच मजाकिया अंदाज को दिखाने की कोशिश की गई है। इसमें धोखे के साथ-साथ कुछ ऐसा भी है जो आपको हंसाने के लिए काफी है। इस वीडियो में पत्नी अपने मायके में है और वह पति को फोन कर बार-बार उससे पूछती है कि वह कहां है। ऐसे में आप देख सकते हैं कि पति अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा होता है तब उसकी पत्नी फोन करती है और यह सुनने के बाद कि पति घर पर है पत्नी उसे मिक्सी चालू करने कहती है।

Viral Video में लड़की के साथ दिखा पति

इसके बाद आप देखेंगे कि पत्नी एक बार फिर अपने पति को कॉल करती है तब वह जवाब देता है कि वह घर पर है लेकिन इस दौरान वह किसी और लड़की के साथ होता है। पत्नी एक बार फिर उसे मिक्सी चालू करने के लिए कहती है और ऐसे में पति एक बार फिर चालाकी दिखाता है।

Viral Video में बेटे ने खोल दी पोल

Viral Video का अंत काफी अलग है क्योंकि जब पत्नी ससुराल लौटती है तो अपने बेटे से पूछती है कि उसके पिता कहां है। इस पर बेटा जवाब देता है कि उसे नहीं पता क्योंकि पिछले तीन दिन से उसके पिता मिक्सी लेकर घूम रहे हैं। बेटे के मुंह से इस खुलासे को सुन पत्नी हैरान रह जाती है। arunmehra1774 इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version