Home Viral खबर Viral Video: शर्मनाक! 2 रुपए के लिए डिलीवरी बॉय से झिकझिक करती...

Viral Video: शर्मनाक! 2 रुपए के लिए डिलीवरी बॉय से झिकझिक करती महिला कैमरे में कैद, लड़का बोला- ‘बकवास औरत’

Viral Video: दो रुपए के लिए डिलीवरी बॉय से भिड़ी महिला।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: महिलाएं खरीदारी करने और सौदेबाजी में काफी तेज मानी जाती हैं। ये अकसर महंगी से महंगी चीज को सस्ते में खरीद लेती हैं। यही वजह है कि, महिलाओं की इस आदत पर काफी मीम्स और वीडियो बनते रहते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक महिला डिलीवरी बॉय को 2 रुपए नहीं दे रही है। इसके साथ ही जब वह पैसे मांगता है तो उसे शर्मवाली बात बोल देती है। इस महिला की सारी हरकत कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो कि, अब तेजी से वायरल हो रही है।

दो रुपए के लिए डिलीवरी बॉय से भिड़ी महिला

इस वीडियो को एक्स पर अपलोड किया गया है। Viral Video में लड़का महिला को उसका खाने का सामान देता है और 102 रुपए मांगता है। लेकिन महिला उसे सिर्फ 100 रुपए देती है। जब वह उससे 2 रुपए मांगता है तो उल्टा उसी पर चढ़ जाती है और बोलती है कि, “दो रुपए मांगना कितनी शर्म की बात है। लड़का बोलता है कि, मैं आपसे एक्ट्रा पैसे थोड़ी मांग रहा हूं सामान के ही पैसे मांग रहा हूं..जब लोग हम पर नहीं छोड़ते हैं तो हम क्यों छोड़ें।” इस पर महिला बोलती है कि, इतने पैसे तो हम भी छोड़ देते है। इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस होती है और लड़के को 100 लेकर ही वापस, आना पड़ता है। बाहर निकलते हुए ये लड़का महिला को बकवास औरत बोलता है।

Viral Video देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 3 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 77 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “आपके पैसों की वैल्यू हैं और हमारी पैसों वैल्यू, वैल्यू नहीं है”। वहीं यूजर्स महिला के गलत व्यहार पर भी सवाल उठा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version