Home Viral खबर Viral Video: शर्मनाक हरकत! दिल्ली मेट्रो में लड़की को फटी जींस में...

Viral Video: शर्मनाक हरकत! दिल्ली मेट्रो में लड़की को फटी जींस में देख अधेड़ उम्र के शख्श ने की हदें पार, लोगों का फूटा गुस्सा

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दिल्ली मेट्रो में लड़की के साथ कुछ ऐसा करता हुआ नजर आया जिसे देखने के बाद किसी का भी खून खौल जाए।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। यह बात सच है कि मेट्रो में अजीबोगरीब हरकत करने की वजह से यहां लोग वायरल हो जाते हैं। इस सब के बीच एक अधेड़ उम्र के शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कोई भी शरमा जाए और आपका भी खून खौल उठेगा। यह नजारा देख आप हैरान रह जाएंगे। फिलहाल इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। थप्पड़ जड़ने लोगों की लड़ाई होने और कपल के अश्लील वीडियो को तो आपने कई दफा देखा होगा लेकिन इस वीडियो में एक शख्स ने लड़की के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

शख्स की हरकत से लड़की थी अंजान

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक लड़की के बगल में एक अधेड़ उम्र का शख्स बैठा हुआ है। वीडियो में आप देखेंगे कि वह शख्श लड़की के थाई पर हाथ रख देता है। वहीं वह लड़की अपने बगल में बैठे किसी साथी के साथ बातचीत करने में व्यस्त है। इस दौरान उसे खबर भी नहीं है।रिप्ड जींस पहनी हुई लड़की अपने में खोई हुई है। इस शख्स ने मौके का फायदा उठाते हुए जींस जहां से फटी हुई है वह बार-बार उंगली कर रहा है और थाई छूते हुए नजर आ रहा है।

फिर इस वीडियो ने मचा दिया हड़कंप

लड़की को भले ही इस बात की खबर नहीं हुई लेकिन सामने बैठे एक शख्स ने इसका वीडियो बना दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह पहली दफा नहीं है जब इस तरह के वीडियो ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाई हो। इससे पहले भी कई अश्लील हरकतें करते हुए कपल नजर आ चुके हैं। delhi.connection इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “क्या यह लड़कियों के लिए सुरक्षित है? जब यह चीज मेट्रो में होती है तो। हां यह सुरक्षित है, लेकिन कुछ लोग माहौल खराब कर देते हैं।” इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

वीडियो देख भड़के लोग

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “उठ के चपात मार देता रील बनाने का क्या फायदा। एक यूजर ने कहा इससे ज्यादा शर्मनाक हरकतें हो रखी है ब्रो। तो दूसरे ने कहा भारत देश बर्बादी की तरफ यही कारण है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वीडियो बनाने वाले को लताड़ लगा रहे हैं और यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि तुम्हें कुछ करने की जरूरत थी इस वीडियो को बनाने की नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version