Home Viral खबर Viral Video: शर्मनाक! 4 बच्चों के सामने लड़की ने गाड़ी में दो...

Viral Video: शर्मनाक! 4 बच्चों के सामने लड़की ने गाड़ी में दो मर्दों के साथ बनाए संबंध, एक्सीडेंट होने पर खुली पोल, देखें वीडियो

Viral Video: कानपुर में चलती हुई कार में महिला ने दो लोगों के साथ बच्चों के सामने बनाए संबंध वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां एक लड़की को 4 बच्चों के सामने दो मर्दों के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा गया है, जिसका खुलासा एक वायरल वीडियो के द्वारा हुआ है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, एक्सीडेंट होने के बाद जब लोगों ने कार के पास जाकर देखा तो उन्हें कुछ अलग ही नाजारा देखने को मिला, जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

कार के अंदर गंदी हरकत करते हुए पाए गए एक लड़की और दो लड़के

इस शर्मनाक वीडियो को TRUE STORY नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “UP के कानपुर में चलती कार में सेक्स के दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई। लोग बचाव को दौड़े तो एक लड़की और 2 युवक नग्न अवस्था में थे। इसी कार में 4 छोटे बच्चे भी मिले। बच्चो के सामने ही युवती एक साथ दोनों युवकों के साथ सेक्स कर रही थी। पुलिस ने घायलो का मेडिकल कराया। दोनों युवकों का शान्ति भंग में चालान कर दिया गया। पुलिस का दावा है की युवती और दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे।”

Viral Video को देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग गाड़ी का गेट खोले हुए हैं और जमकर हंगामा हो रहा है। ये वीडियो रात के समय का है। इस दौरान कुछ लोगों ने फोन की लाइट भी जलाई हुई है। हालंकि, वीडियो में गाड़ी के अंदर जो कुछ भी होने का दावा किया जा रहा है उसके वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है, लेकिन जिस तरह से यहां पर भीड़ जमा हुई भी है उसे देखकर तो यही लग रहा है कि, ये कार किसी घटना का शिकार हुई है। इस वीडियो को 29 जुलाई को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही लोगों के काफी सारे कमेंट आ रहे हैं, जिसमें वह इस घटना को काफी शर्मनाक बताते हुए एक्शन लेने के लिए बोल रहे हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version