Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: शर्मनाक! क्यों पाकिस्तानी औरतों के साथ करते हैं ऐसा व्यवहार?...

Viral Video: शर्मनाक! क्यों पाकिस्तानी औरतों के साथ करते हैं ऐसा व्यवहार? महिला पर टूटी भीड़ का वीडियो वायरल, आप भी देखें

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पाकिस्तान से अकसर अजीबों- गरीब घटनाओं के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की तरफ से जमकर प्रतिक्रियाएं आती हैं. एक बार फिर से पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें, भीड़ महिलाओं के साथ काफी गलत व्यवहार कर रही हैं. भीड़ के द्वारा महिलाओं के साथ किया जा रहा व्यवहार बहुत ही डरावना है.

Viral Video को देख दहल जाएगा दिल

इस दिल दहला देने वाली वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही लिखा है कि, पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस समारोह का दृश्य…भीड़ द्वारा महिला पर हमला. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदमियों की कई सारी भीड़ दिख रही है. यह भीड़ एक-दूसरे को धक्का दे रही है जैसे यह वीडियो आगे बढ़ती है, वैसे ही एक महिला बुरी तरह से मर्दों की बीच घिरी. हुई दिख रही है यह लोग इसे काफी धक्का दे रहे हैं.

कुछ लोग महिला को बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन, यह भीड़ काफी गलत व्यवहार करते हुए महिला को धक्का दे रही है. वही, एक और महिला के साथ इसी तरह का गलत व्यवहार होते हुए दिख रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान के किस हिस्से का इसकी जानकारी तो उपलब्ध नहीं है लेकिन, वीडियो के ऊपर लिखे गए कैप्शन से लगता है यह वीडियो पाकिस्तान का ही है.

पाकिस्तानियों का फूटा यूजर्स का गुस्सा

महिलाओं के साथ होते से दुर्व्यवहार को देख यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है.इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को काफी गुस्सा आ रहा है. वह बोल रहे हैं औरत होना ही सबसे बड़ा गुनाह है. इसके साथ एक यूजर लिखता है कि, यह सिर्फ पाकिस्तान ही कर सकता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories