Home Viral खबर Viral Video: बेशर्मी की हद पार! ट्रेन में दिव्यांग का कॉलर पकड़...

Viral Video: बेशर्मी की हद पार! ट्रेन में दिव्यांग का कॉलर पकड़ धक्का देता गार्ड वायरल, यूजर बोला ट्रेन तेरे…

Viral Video: दिव्यांग के साथ बदतमीजी करता ट्रेन का गार्ड इंटरनेट पर वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिव्यांग लोगों का सम्मान करना हम सभी को बचपन से ही सिखाया जाता है। इसके साथ ही इनके अंधिकारों के लिए अलग से नियम भी बनाए गए है, लेकिन फिर भी कुछ लोग इन सभी चीजों को ताक पर रखकर अकसर दिव्यांगों के साथ बदतमीजी करते रहते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही। इस वीडियो को देखकर लोगों को काफी बुरा लग रहा है। यही वजह है कि, ये ट्रेन के गार्ड पर एक्शन लेने के लिए बोल रहे हैं।

ट्रेन में दिव्यांग के साथ गार्ड ने किया गलत व्यवहार

इस वीडियो को निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा है कि, ” बड़ा बेशर्म इंसान हैं! 😡देखिए कैसे ट्रेन का गार्ड दिव्यांग के साथ बदसलूकी कर रहा है 👇ट्रेन का गार्ड दिव्यांग व्यक्ति की कॉलर पकड़कर उसे ट्रेन से धक्का देकर उतारने की कोशिश कर रहा है बिहार के समस्तीपुर में वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के गार्ड ने की बदसलूकी,वीडियो हुआ वायरल… इस निर्दय पर तत्काल से कार्रवाई होनी चाहिए।”

Viral Video को देख लोगों को आ रहा गुस्सा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दिव्यांग लड़के और ट्रेन के गार्ड में कुछ बहस हो रही है । इस दौरान ट्रेन का गार्ड इस लड़के का कॉलर पकड़कर उसे ट्रेन के धक्का देने की कोशिश कर रहा है। आदमी के द्वारा इस दिव्यांग के साथ किया जा रहा व्यवहार लोगों को पसंद नहीं आ रही है। यूजर्स इस ट्रेन के कर्मचारी पर एक्शन करने के लिए बोल रहे हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “इसके बाप की है बहन की है”… तो वहीं एक यूजर लिखता है कि, “ट्रेन तेरे बाप की है।” इस वीडियो को 14 अगस्त यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version