Home Viral खबर Viral Video: बेशर्मी! बुर्का पहन लड़के के साथ अश्लील हरकत करती...

Viral Video: बेशर्मी! बुर्का पहन लड़के के साथ अश्लील हरकत करती लड़की वायरल, किसिंग छिछोरागिरी देख खौल जाएगा खून

Viral Video: कपल का अश्लील हरकतें करते हुए एक बार फिर से वीडियो वायरल हो रहा है.

0
viral video
viral video

Viral Video: पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाते कपल के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. कुछ समय पहले की बात है नोएडा की एक नामी यूनिवर्सिटी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा था, इस वीडियो में एक छात्र और छात्रा काफी गंदी हरकत करते हुए पाए गए थे. वीडियो से काफी बवाल भी मचा था और काफी सवाल भी उठे थे, लेकिन वक्त के साथ लोग इसे भूल गए. एक बार फिर से इसी तरह का वीडियो इंटरनेट पर छाने लगा है. यह वीडियो एक लड़की और लड़के का है. इस वीडियो में बुर्का पहनी एक लड़की लड़के से लिपटी हुई है और किस कर रही है.

सार्वजनिक स्थान पर कपल ने दिखाई अश्लीलता

वीडियो में यह कपल खुलेआम किस कर रहा है. इसे देखकर शायद उन्हें किसी ने टोका और कपल को होश आया कि, यह सार्वजनिक स्थान है. इस वीडियो को MANOJ SHARMA LUCKNOW UP नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “नोएडा मे एक बड़ी नामी महंगी यूनिवर्सिटी के बाद रेलवे स्टेशन पर खुल्लम खुल्ला पब्लिक के बीच अश्लीलता कर रहे हैं !! “ये ऐसे लोग समाज मे गंदगी हैं समाज में गंद फैला रहे हैं” भारत के सभी राज्यों के पुलिस प्रशासन से अपील है इनके जैसे बेशर्मी अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करो ऐसे लोग समाज की बड़ी गंदगी हैं !! रेलवे स्टेशन पर रील के बाद पेश है, किसिंग छिछोरागिरी, पुलिस भी क्या करे !! मुंबई रेलवे स्टेशन के पुल पर चमगादड़ें लटकी मिलीं !!कहीं भी अश्लीलता करने लगते हैं इनके जैसे अश्लीलता फैलाने वालों की संख्या बढ़ती जा रही !!

Viral Video देख लोगों लग रहा बुरा

वीडियो किसी सार्वजनिक स्थान का है. यह कपल एक-दूसरे में काफी खोया हुआ है, जिस तरह से यह एक खुले हुए स्थान पर इस गंदी हरकत को अंजाम दे रहे हैं, वह लोगों को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है. क्योंकि पिछले कुछ दिनों से इस तरह के कपल वीडियो काफी वायरल होते हैं .इस वीडियो को एक्स पर 9 अगस्त यानी की आज ही अपलोड किया गया है. इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version