Home Viral खबर Viral Video: बेशर्मी! SDM साहब के बाबू को लालच ले डूबा, रिश्वत...

Viral Video: बेशर्मी! SDM साहब के बाबू को लालच ले डूबा, रिश्वत लेते हुए ऐसे पकड़े गए साहब

Viral Video: क्या हुआ जब SDM के बाबू को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। यहां पर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एसडीएम के बाबू को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपी को पकड़ने के बाद ठाकुरद्वारा के पुलिस थाने पर ले जाया गया है। आरोपी का ले जाते हुए वीडियो वायरल हो रहा हो। खबरों की मानें तो आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस घटना का Viral Video काफी चर्चा में आ गया है।

SDM का बाबू रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया

आरोपी को बरेली रेंज की विजिलेंस टीम ने पकड़ा है। इस रिश्वतखोर बाबू को पुलिस ने उस वक्त पकड़ा जब वह पैसे गिन रहा था। काम कराने के लिए 50 हजार रुपए की रिश्वत लेकर बाबू बुरी तरह से फंस गया है। इस घटना से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर Ghar Ke Kalesh ने शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “एसडीएम का बाबू रिश्वत लेते पकड़ा गया यूपी के मुरादाबाद में विजिलेंस टीम ने 50,000 रुपे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा।”

Viral Video पर क्या होल रहे यूजर्स?

इस Viral Video को 1 सितंबर यानी की आज ही शेयर क्या गया है। इस पर अब तक 63 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स के द्वारा काफी प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं। एक यूजर्स लिखता है कि, सिर्फ 50 हजार रुपए के लिए। “अब बाबू को जेल की रोटी खानी पड़ेगी, जेल का पानी पीना पड़ेगा”। एक यूजर लिखता है कि, “अब होगी सुताई”। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version