Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: शातिर बच्चा! पापा-मम्मी का ब्लड ग्रुप एक कैसे? भाई ने...

Viral Video: शातिर बच्चा! पापा-मम्मी का ब्लड ग्रुप एक कैसे? भाई ने बहन पर खोला राज़, फिर क्यों पड़ा चांटा

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपको तमाम Viral Video मिल जाएंगे जो आपको हंसते-हंसते लोटपोट कर देने के लिए काफी होता है। ऐसे में भाई बहन के इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है जिसमें वे अपने पेरेंट्स के ब्लड ग्रुप (Blood Group) को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान छोटे भाई ने अपनी बहन को मां-पापा के सेम ब्लड ग्रुप होने का जो फार्मूला बताया उसे सुनने के बाद शायद आप भी हंसने पर मजबूर हो जाए और दांतों तले उंगलियां चबा लेंगे।

Viral Video में बहन का कंफ्यूजन भाई ने किया दूर

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत एक बहन और भाई से होती है जिसमें बहन बोलती है कि पापा का ब्लड रिपोर्ट आया लेकिन मुझे यह समझ में नहीं आ रहा है कि पापा और मम्मी का ब्लड ग्रुप एक कैसे हैं। इस पर शातिर भाई जो जवाब देता है वह आपको हंसाने के लिए काफी है। वह कहता है कि सेम तो होगा ही पापा का सारा खून तो मम्मी ही पीती है ना। इस जवाब को सुनने के बाद बहन ने अपने भाई को जोरदार चांटा लगाया।

Viral Video पर लोग ले रहे खूब मजे

saloni_agarwal17 Instagram चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 18000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर लिखा यह बच्चा एकदम बहुत आगे तक जाएगा। तो दूसरे ने कहा दीदी भाई को मारा क्यों बात तो सही है। एक ने कहा लड्डू को भी पता है कि पापा का सारा खून मम्मी ही पीती है तो दूसरे ने कहा यह है देश का भविष्य जिसे सब कुछ पता है। एक ने लिखा यह मजेदार था तो दूसरे ने कहा अरे लड्डू पापा को मम्मा से मत पिटवा देना तू बहुत नटखट होते जा रहा है। एक यूजर ने कहा सही बोला बेटा लड्डू तो दूसरे ने कहा शुकर है अभी मम्मी ने नहीं सुना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories