Home Viral खबर Viral Video: झटका! बीमार पत्नी ने ऐसे तोड़ा अपने अय्याश पति का...

Viral Video: झटका! बीमार पत्नी ने ऐसे तोड़ा अपने अय्याश पति का दूसरी शादी का ख्वाब, देख यूजर्स बोले- ‘सच्ची पागल इंसान कुछ…’

Viral Video: पत्नी की खराब हालत देख पति ने दूसरी शादी के सवाल पर दिया कुछ ऐसा जवाब कि पड़ा झन्नाटेदार चांटा वीडियो हो रहा वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आजकल पति-पत्नी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। ऐसे में कई मजेदार वीडियो को देखने के बाद लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देख आप ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाएंगे। कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो में पति और पत्नी के बीच जो दिखाया गया है वह किसी को भी गुदगुदाने के लिए काफी है। इसमें पत्नी की मौत के बाद के सपने देखते हुए नजर आता है पति लेकिन असलियत से रूबरू होने पर जो होता है वह देखना दिलचस्प है।

दूसरी शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

कंटेंट क्रिएटर लोगों को एंटरटेन करने के मकसद से इस मजेदार वीडियो को बनाने की कोशिश की है। वीडियो के मुताबिक एक पत्नी के आगे पति रोते हुए नजर आ रहा है और पत्नी बेसुध होकर पड़ी हुई है। वीडियो में आप देखेंगे कि पति यह कहते नजर आता है कि नहीं मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा। अगर तुम्हें कुछ हुआ तो मैं पागल हो जाऊंगा और वह जोर-जोर से रोने लगता है। तभी पत्नी प्यार से उसके गाल पर हाथ रखती है और कहती है तुम मेरे मरने के बाद दूसरी शादी तो नहीं करोगे। इस पर पति का जवाब होता है कि पागल इंसान का क्या भरोसा कुछ भी कर सकता है। इसके बाद पत्नी एक जोरदार तमाचा लगाती है।

लोग ले रहे खूब मजे

इस वीडियो को 110000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इस कंटेंट पर कई मजेदार रील सोशल मीडिया पर उपलब्ध है। इंस्टाग्राम चैनल से जारी वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “पागल इंसान का क्या भरोसा कुछ भी कर सकता है।” एक ने लिखा ड्रैमेटिक हस्बैंड। एक ने कहा बात तो सही है तो दूसरे ने कहा यह दूसरा निकाह करके ही बाज आएंगे वह भी ख्वाबों में और भी लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version