Monday, October 21, 2024
HomeViral खबरViral Video: तौबा- तौबा फेम पंजाबी सिंगर Karan Aujla के मुंह पर...

Viral Video: तौबा- तौबा फेम पंजाबी सिंगर Karan Aujla के मुंह पर पड़ा जूता, वीडियो वायरल होने से मची खलबली

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड के हालहि में रिलीज हुए तौबा-तौबा सुपर हिट गाने के पंजाबी सिंगर Tauba Tauba Song singer Karan Aujla के साथ लाइव शो में एक हादसा हो गया। उनके मुंह पर भीड़ में से किसी व्यक्ति ने जूता मार दिया। जूता सिंगर के मुंह पर लगा, जिसके बाद वह बुरी तरह से तिलमिला गए।

तौबा- तौबा फेम पंजाबी सिंगर Karan Aujla के पड़ा जूता

विक्की कौशल की फिल्म ‘Bad News’का ‘तौबा तौबा’ गाना Karan Aujla ने ही गाया है। ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इतना सुपरहिट गाना गाने वाले सिंगर के साथ हुए इस हादसे ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। पंजाबी सिंगर Karan Aujla के साथ हुए इस हादसे के वीडियो को एक्स पर Gagandeep Singh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “लंदन में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान Karan Aujla पर किसी ने जूता फेंका।” वीडियो को आज ही शेयर किया गया है और इस Viral Video पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं।

हादसे का Viral Video तेजी से फैल रहा

इस घटना के Viral Video में देखा जा सकता है कि, लाइव शो के दौरान सिंगर से ऊपर भीड़ में से कोई जूता फेंकता है और करण के ये चेहरे पर जाकर लगता है। जूता लगने के बाद सिंगर बुरी तरह से तिलमिला जाता है और गाना बीच में रोकते हुए पहले जूते को स्टेज से नीचे फेंकता है और फिर इसे फेंकने वाले व्यक्ति को ललकारते हुए पंजाबी सिंगर बोलता है कि, हिम्मत है तो स्टेज पर आकर लड़ो। इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर इसे स्क्रिप्टेड बता रहा है तो कुछ लोगों को सिंगर के साथ हुई इस घटना का अफसोस हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories