Home Viral खबर Viral Video: ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने पर इस लड़की के लटके-झटके देख...

Viral Video: ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने पर इस लड़की के लटके-झटके देख लोग हुए क्लीन बोल्ड, बोले ‘फ़ुल ऑन फ़ायर’

Viral Video: सोशल मीडिया पर आजकल डांस वीडियो का वायरल होना बहुत आम बात हो गई है। ऐसा ही एक विडियो हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की मलाइका अरोड़ा के पॉपुलर गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर जमकर थिरकती नज़र आ रही है।

0
Instagram

Viral Video: सोशल मीडिया के ज़माने में आज जिसे देखो वह अपने टैलेंट से दुनियाभर में नाम कमा रहा है। वही डांस एक ऐसी चीज़ है जिसे सोशल मीडिया पर लाखों लोग देखना पसंद करते हैं। ऐसा ही एक डान्स वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की मलाइका अरोड़ा के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर लटके-झटके मारती नज़र आ रही है।

‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने पर इस लड़की के डांस ने लगाई आग

आपको बता दें कि इन्स्टाग्राम पर हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो हीर राठी नाम की लड़की का है। इस वीडियो में वह हरे रंग के ब्लाउज़ और एक मिनी लहंगा स्कर्ट पहने मलाइका अरोड़ा के पॉपुलर गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर जमकर थिरकती नज़र आ रही हैं। अपने इस ख़ूबसूरत आउटफ़िट के साथ ही उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झुमके और हाथों में गोल्ड की बैंगल्स पहनी हुई है। इस वीडियो में वह अपनी अदाओं के साथ ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने के हुक स्टेप्स करती नज़र आ रही है। वहीं वीडियो में उसके ठुमके देखने लायक हैं और उसकी अदाएं भी लोगों को काफ़ी पसंद आ रही हैं। 

लोग कर रहे लड़की के डांस मूव्स की तारीफ़

हीर राठी के इस Viral Video पर अब तक 2 लाख से भी ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। वहीं 15 हज़ार से ज़्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं इसी बीच अब लोग लड़की के इस डांस वीडियो की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा “तुम्हें देखना हमेशा अद्भुत होता है।” दूसरे यूज़र ने लिखा “मुन्नी के लटके झटके।” तीसरे यूज़र ने लिखा “फ़ुल ऑन फायर।” एक यूज़र ने कमेंट किया “दबंग 3 के लिए ये लड़की परफेक्ट है।” एक और यूज़र ने लिखा “बिल्कुल शानदार गाना और मनमोहक डांस मूव्स।” एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “बहुत बढ़िया! पूरे गाने पर डांस करें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version