Home Viral खबर Viral Video: ‘छम छम’ गाने पर इस लड़की के डांस के दीवाने...

Viral Video: ‘छम छम’ गाने पर इस लड़की के डांस के दीवाने हुए लोग, कहा ‘श्रद्धा को फेल कर दिया’

Viral Video: सोशल मीडिया पर अगर आपकी वीडियो किसी भी कारण से ट्रेंड होती है तो यह आपके लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं होगा। ऐसा ही कुछ हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला जहां वह श्रद्धा कपूर के गाने ‘छम छम’ पर ज़बरदस्त डांस करती दिख रही है।

0
Instagram

Viral Video: इंस्टाग्राम के रील फ़ीचर के ज़रिए यूज़र्स बिना किसी झंझट के अपनी वीडियो पर गाने एड कर सकते हैं। इसी के ज़रिये लोगों का सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखाना काफ़ी आसान हो गया है। आए दिन लोग रील की मदद से अपना टैलेंट दिखाकर ख़ूब नाम कमाते हैं। इसी बीच का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की श्रद्धा कपूर के गाने ‘छम छम’ पर नाचती दिख रही है। 

‘छम छम’ गाने पर इस लड़की के डांस मूव्स के आगे श्रद्धा भी हुई फेल

दरअसल इंस्टाग्राम पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह विडियो आयशा पौडेल नाम की एक लड़की का है। यह लड़की ने अपने घर के अंदर यह वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में वह फ़िल्म ‘बाघी’ से श्रद्धा कपूर के पॉपुलर गाने ‘छम छम’ पर अपने शानदार डांस मूव्स दिखाती नज़र आ रही है। वहीं इस वीडियो में इस लड़की ने अपने लोग को एकदम सिंपल रखा है। उसने वीडियो में क्रीम रंग का एक कुर्ता और उसके साथ नीले रंग की रिप्ड जीन्स पहनी है। वीडियो में लड़की ने बेहद शानदार तरीक़े से श्रद्धा के हुक स्टेप्स को भी कॉपी किया है। 

लोगों ने की जमकर तारीफ़ 

आपको बता दें कि आयशा की यह डांस वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस Viral Video को अब तक 9 मिलियन से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही वीडियो पर लोग कमेंट करके लड़की के डांस की तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने लड़की के डांस की तारीफ़ करते हुए लिखा “श्रद्धा से बेहतर एक्सप्रेशन।” दूसरे यूज़र  ने कमेंट किया “श्रद्धा के बाद इतनी अच्छी परफॉर्मेंस अगर किसी इस गाने पर दी है तो वो आप हो।” तीसरे यूज़र ने लिखा “श्रद्धा को भी फेस कर दिया।” 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version