Home Viral खबर Viral Video: यह है 1.2 मिलियन एलईडी स्क्रीन वाली दुनिया की सबसे...

Viral Video: यह है 1.2 मिलियन एलईडी स्क्रीन वाली दुनिया की सबसे बड़ी गोलाकार संरचना, मीलों दूर से दिखते है अद्भुत दृश्य

Viral Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं जो काफ़ी अविश्वसनीय हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें अमेरिका के लास वेगास स्थित MG Sphere की अद्भुत झलक देखने को मिल रही है।

0
Instagram

Viral Video: अमेरिका के लाल वेगास में दुनिया की सबसे बड़ी गोलाकार संरचना है जिसे ‘एमजी स्फेयर’ कहा जाता है। इसकी ख़ास बात यह है कि इसमें 1.2 मिलियन एलईडी स्क्रीन लगी हैं जिसपर मीलों दूर खड़े लोग भी 360 डिग्री के अद्भुत दृश्य देख सकते हैं। इस इमारत की ऊंचाई 366 फीट की है और इसकी चौड़ाई 516 फीट बताई जाती है। वहीं अब इसी ‘एमजी स्फेयर’ का एक मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

MG Sphere का शानदार वीडियो हुआ वायरल 

इंस्टाग्राम पर Intelligence Go नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया MG Sphere का यह वीडियो बहुत अद्भुत है। Viral Video की शुरुआत एयरोप्लेन से लिए MG Sphere के शॉट से होती है। इसके बाद वीडियो में आगे इस गोलाकार इमारत पर लगी 1.2 मिलियन एलईडी स्क्रीन पर पहले अमेरिका के झंडे की 3D तस्वीर नज़र आती है। इसके बाद इस पर हैलोवीन, चांद, पृथ्वी और पानी के नीचे की जादूई दुनिया की कई 3D तस्वीरें दिखाई जाती हैं। यह वीडियो इतनी शानदार है कि इसे अब तक 18.7 मिलियन लोग देख चुके हैं। 

लास वेगास की इस अद्भुत इमारत को देखकर चौंके लोग

लाल वेगास स्थित यह इमारत अब लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। इस वायरल वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए अपनी हैरानी जता रहे हैं। एक यूज़र ने वायरल वीडियो पर कमेंट किया “यह दुबई को सीधी चुनौती है।” दूसरे यूज़र ने लिखा “यह पास से गुजरते लोगों को घूरने वाली एक विशाल आंख लग रहा है।” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “क्या मैं अकेला हूं जो सोचता हूं कि यह अद्भुत है? एक यूज़र ने लिखा “चलो सच है कि यह महंगा है लेकिन अच्छा है!” एक और यूज़र ने लिखा “यह बहुत सुंदर है! उन्होंने सुना होगा कि यदि इसे बनाएंगे तो लोग आएंगे।” एक यूज़र ने कमेंट किया “यहां मौजूद सभी लोग इससे नफरत कर रहे हैं, लेकिन जब वह वेगास जाएंगे तो सबसे पहले यही देखने रुकेंगे।” 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version