Home Viral खबर Viral Video: OMG! एक चावल के दाने के लिए 50000 चुकाने वाला...

Viral Video: OMG! एक चावल के दाने के लिए 50000 चुकाने वाला कौन है ये शख्स

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: भारत में किसी को खाना खिलाना बहुत पुण्य का काम माना जाता है। मगर कैसा हो जब किसी का पेट भरने के लिए आपको 50 हज़ार की भारी रक़म मिले तो? है ना यह चौंकाने वाली बात। ऐसा ही एक हैरान करने वाली वीडियो अब यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने एक महिला को चावल का एक दाना खिलाने पर पूरे 50 हज़ार रुपये का इनाम दिया है। 

चावल का एक दाना खिलाने पर महिला को मिली मोटी रक़म 

यूट्यूब पर तेज़ी से वायरल हो रहा यह वीडियो Harsha Sai नाम के एक यूट्यूबर का है। वीडियो में वह एक छोटा सा खाने का स्टॉल लगाने वाली महिला के पास जाता है और उससे एक प्लेट चावल का दाम पूछता है। इसके जवाब में वह महिला उसे एक प्लेट चावल का दाम 70 रुपये बताती है। फिर वह यूट्यूबर उस महिला से एक चौंकाने वाली माँग करता है। वह उससे एक प्लेट चावल की जगह पर सिर्फ़ एक दाना चावल का माँगता है। यह सुनकर वह महिला और उसके साथी हैरान हो जाते हैं और उस यूट्यूबर की माँग को पूरा करते हुए उसे एक चावल का दाना दे देते हैं। 

इसके बाद वह यूट्यूबर कुछ ऐसा करता है जिससे उस महिला की ज़िंदगी बदल जाती है। वह महिला को अपना ब्रीफ़केस खोलकर उस एक दाने चावल के पूरे 50 हज़ार रुपए देता है। एक दाने चावल की इतनी बड़ी रक़म देखकर वह महिला भावुक हो जाती है और उस यूट्यूबर से कहती है कि “हम कितनी मुसीबत में थे यह हम बोल नहीं सकते साहब। हम यह ज़िंदगीभर नहीं भूलेंगे।”

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग हैं इस तरह की वीडियो 

ग़ौरतलब है कि यूट्यूबर Harsha Sai अक्सर अपनी वीडियोज़ में गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करते नज़र आते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दिनों मेहनत से पैसा कमाने वाले छोटे दुकानदारों को पैसे देकर उनकी मदद करने का ट्रेंड चल रहा है। चाहे वो इंस्टाग्राम हो या यूट्यूब गरीब लोगों की मदद करने वाले लोगों के वीडियो काफ़ी तेज़ी से वायरल हो जाते हैं। कुछ लोग इस तरह का कंटेंट काफ़ी पसंद करते हैं तो वहीं कुछ ऐसे वीडियो को केवल व्यूज़ कमाने का ज़रिया मानते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version