Home Viral खबर Viral Video: ‘आज की रात’ गाने पर बोल्ड लटके-झटके लगाती लड़की को...

Viral Video: ‘आज की रात’ गाने पर बोल्ड लटके-झटके लगाती लड़की को देख जाग जाएंगे सोए अरमान, एक्सप्रेशन से नहीं हटेगी नजर

Viral Video: खूबसूरत लड़की के डांस के आगे तमन्ना भाटिया हुई फेल। वीडियो लोगों को काफी आ रही पसंद

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म स्त्री-2 Stree-2 ने कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड बनाते हुए लोगों के दिलों पर खूब राज किया है। ये फिल्म इस साल की अब तक की सबसे हिट फिल्म बन गई है। इसका सुपरहिट गाना ‘आज की रात’ सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। इस गाने पर लोग जमकर रील और वीडियो बना रहे हैं। ये एक ट्रेंडिंग सॉन्ग बन चुका है। इस सुपरहिट गाने पर एक लड़की का वीडियो काफी छाया हुआ है। जिसमें एक लड़की ब्लैक कलर का टॉप और स्कर्ट पहनकर डांस कर रही है। लड़की के एक्सप्रेशन और अदाएं इतनी ज्यादा अच्छी है कि, इससे नजर नहीं हट रही है।

‘आज की रात’ गाने पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

इस Viral Video को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। गाने में देखा जा सकता है कि, एक खूबसूरत लड़की Aaj Ki Raat Trending Song पर बहुत ही अच्छा डांस कर रही है। लड़की के बोल्ड डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इसके साथ ही लड़की की अदाओं ने लोगों को झूमने पर मजबूत कर दिया है। इस खूबसूरत वीडियोक्रिएटर के एक्सप्रेशन किसी को भी दीवाना बना सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की जितनी खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत वह डांस भी कर रही है।

Giral Viral Video से नहीं हटेगी नजर

इस वीडियो को nidhijoshiofficial1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से 7 अगस्त को शेयर किया गया था। इस पर अब तक 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये डांस वीडियो यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version