Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: निशब्द! स्कूल में लड़की और लड़के ने की अश्लील हरकत,...

Viral Video: निशब्द! स्कूल में लड़की और लड़के ने की अश्लील हरकत, क्लास रुम की हालत देख मां-बाप का शर्म से झुक जायेगा सिर

Date:

Related stories

Viral Video: पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर पढ़ाई करने वाले बच्चों के कुछ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहे हैं. अभी हाल ही में नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी में कॉलेज के छात्र-छात्रा काफी आपत्तिजनक स्थिति में वायरल हुए थे तो, वहीं अब ऐसा ही वीडियो एक स्कूल का वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर मां-बाप के मन में सवाल उठ रहा है कि, जिस औलाद को वह पढ़ने-लिखने के लिए स्कूल भेजते हैं वह क्या कर रही है?

क्लास में लड़की और लड़के ने की गंदी हरकत

इस वीडियो को निशान्त शर्मा (भारद्वाज) नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है.इसके साथ ही जानकारी देखते हुए लिखा गया है कि, “हमारे देश का भविष्य आगे बढ़ रहा है, मां बापू का नाम रोशन कर रहा है, इस लिए क्लासरूम में ही काम चल रहा है!”

वीडियो में देखा जा सकता है कि, क्लास रूम में कई सारे बच्चे बैठे हैं, वहां पर एक लड़की और एक लड़का काफी आपत्तिजनक हरकतें कर रहे हैं. दोनों के बीच काफी अश्लीलता देखी जा सकती है. क्लास रूम में बैठे सभी बच्चों से बेखबर यह कपल सारी हदों को पार कर रहा है.

वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि, किस तरह से स्कूल में काफी छात्रों के बीच गंदी हरकतें कर रहे है. यह वीडियो कहां का है कौन से स्कूल का है? इसकी जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है, लेकिन जिस अकाउंट से इसे शेयर किए गया, उसके कैप्शन से लगता है कि यह हमारे ही देश कs किसी शहर या गांव के किसी स्कूल का वीडियो है .

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

पढ़ाई करने गए स्कूली बच्चों की इस स्थिति को देख सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा पड़ा है और वह बोल रहे हैं,माता- पिता विश्वास करके बच्चों को पढ़ने-लिखने के लिए भेजते हैं और ये गंदी हरकतें कर रहे हैं. यही वजह है यह वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख किसी भी मां-बाप का सिर शर्म से झुक सकता है. अब यह सवाल उठने लगे हैं कि देश का भविष्य किस दिशा में जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories