Home Viral खबर Viral Video: खर्चीली जोरु को पसंद आई महंगी ड्रेस, चतुर पति ने...

Viral Video: खर्चीली जोरु को पसंद आई महंगी ड्रेस, चतुर पति ने दिमाग लगाते हुए कुछ इस तरह किया ‘बाय’

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो को देख नहीं रुकेगी हंसी.

0
HUSBAND WIFE FUNY
HUSBAND WIFE FUNY

Viral Video: सोशल मीडिया पर पति और पत्नी के कई सारे फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आती हैं. यही वजह है कि, कंटेंट क्रिएटर भी पति और पत्नी के रिश्ते से जुड़े हुए ही वीडियो बनाते हैं .यह वीडियो कभी प्यार भरे होते हैं तो कभी,तकरार भरे होते हैं. आज का फनी वीडियो भी ही ऐसा ही है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी और कहीं ना कहीं आप इससे कनेक्ट कर जाएंगे. इसके साथ-साथ आप भी सोचेंगे कि अपनी खर्चीली पत्नी पर भी कुछ इस तरह से लगाम लगाई जाए क्योंकि यह, वीडियो ही खर्चीली पत्नी पर है.

खर्चीली पत्नी को पति मे सिखाया सबक

वीडियो में देखा जा सकता है कि, हस्बैंड और वाइफ शॉपिंग करने निकले हुए हैं. वहां पर उसकी वाइफ को 25000 की ड्रेस पसंद आ जाती है और वह अपने पति से इसे खरीदने के लिए यानी की Buy करने को बोलती है. इस पर पति बोलता है कि हां इस ड्रेस को मैं बाय.. बाय रहा हूं . पति का रिएक्शन देखकर पत्नी के चेहरे क्या रंग बदल जाता है. इस तरह पति दिमाग लगाते हुए महंगी ड्रेस को टाटा करके अपनी खर्चीली बीवी को सबक सिखा देता है और अपने पैसे बचा लेता है.

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

मजेदार वीडियो को onlykunalkumarsinha नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर यूजर प्रतिक्रिया देते हुए लिखता है कि, मैं भी ऐसा ही करुगा. इस तरह ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version