Home Viral खबर Viral Video: स्टंटबाज लड़के ने ‘पापा की परी’ का किया बुरा हाल,...

Viral Video: स्टंटबाज लड़के ने ‘पापा की परी’ का किया बुरा हाल, एक झटके में उतार दी मस्ती, यूजर बोला-छपरी के साथ रहने का नतीजा

Viral Video: स्टंटबाज लड़के साथ घूमना लड़की को पड़ा भारी।

0
Viral Video papa ki pari
Viral Video papa ki pari

Viral Video: मस्ती-मस्ती में स्टंट करना कभी-कभी लोगों को इतना भारी पड़ जाता है कि, उन्हें पता ही नहीं चलता है कि, उनका मजा कब सजा बन गया। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक लड़का बाइक से रोड पर लड़की के साथ स्टंट कर रहा है। लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि, बाइक पर बैठी लड़की हादसे का शिकार हो जाती है और यूजर कमेंट करते हुए बोलता है कि, छपरी के साथ रहने का नतीजा।

स्टंटबाज लड़के साथ मस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा

इस वीडियो को wb_rider_sayan_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का बाइक चला रहा है। उसके पीछे एक लड़की बैठी हुई है। इस दौरान वह आगे का पहिया उठाकर स्टंट करने की कोशिश करता है। वो जैसे ही बाइक का अगला पहिया उठाता है वैसे, ही पीछे बैठी हुई लड़की सीट से उतरकर पिछले पहिए पर फंस जाती है और जोर से चिल्लाने लग जाती है। इस दौरान लड़की को काफी जोर से झटका भी लगता है और चोट भी लगती है। लड़की को चिल्लाते हुए जैसे ही लड़का सुनता है वह बाइक को रोक देता है इस दौरान इनका वीडियो कोई रिकॉर्ड कर लेता है । ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Viral Video तेजी से फैल रहा?

इस वीडियो को एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, 15 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस लड़के और लड़की को काफी ट्रोल कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version