Home Viral खबर Viral Video: अक्ल बंद औरत! बीवी की बेवकूफी देखने के बाद भी...

Viral Video: अक्ल बंद औरत! बीवी की बेवकूफी देखने के बाद भी उसे सही मानने को क्यों मजबूर हुआ पति?

Viral Video: महिला की अक्ल के आगे पति ने मानी हार।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के रिश्ते के फनी वीडियो कई सारे कंटेन्ट क्रिएटर्स बनाते रहते हैं। इन वीडियो को देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक महिला अपनी बेवकूफी होते हुए भी बचेरे पति की गलती ठहरा देती है। ये वीडियो इतना ज्यादा फनी है कि, देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही है।

पत्नी की अक्ल के आगे बेबस हुआ पति

इस Viral Video को एक कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो की शुरुआत पत्नी के ताला खोलने से होती है। दरअसल, पति और पत्नी कहीं से आते हैं। इसके बाद पत्नी गेट खोलने के लिए लगातार चाबी को घूमा रही होती है लेकिन, गेट नहीं खुल रहा होता है। वहीं, दूसरी तरफ पति फोन की टॉर्च दिखा रहा होता है और पत्नी को बोलता है कि, मैं खोलता हूं, लेकिन उसकी बीवी हर बार मना कर देती है।

लेकिन जब तमाम कोशिशों के बाद भी गेट नहीं खुलता है तो पति अंत में चाबी लेकर जैसे ही घूमाता है लॉक खुल जाता है। लॉक खुलता देख पत्नी झट से बोलती है कि, अगर तुम सही से लाइट दिखाते तो ये खुल जाता। ये सुनकर पति का खून खौल जाता है लेकिन, बीवी के सामने वह चाहकर भी कुछ नहीं कह पाता है।

Viral Video देख क्या बोल रहे यूजर्स?

इस Viral Video को मनप्रीत कौर❤मन💕 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, महिलाएं हमेशा सही होती है । इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स की तरफ से सिर्फ यही रिएक्शन आ रहा है कि, महिलाएं सही होती हैं। इस वीडियो को 19 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version