Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरViral Video: तमन्ना भाटिया के 'kaavaalaa' गाने पर जापानी के डांस को...

Viral Video: तमन्ना भाटिया के ‘kaavaalaa’ गाने पर जापानी के डांस को देख लोगों की फटी आंखें, नजरे हटाना हुआ मुश्किल

Date:

Related stories

Viral Video: रजनीकांत की नई फिल्म जेलर का गाना Kaavaalaa इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। तमन्ना के धमाकेदार डांस और गाने के कैची लाइन ने लोगों का दिल जित लिया है। जब भी आप इंस्टाग्राम स्क्रॉल करते होंगे आपको यह गाना सबसे पहले सुनाई देता होगा। लोग इस वीडियो पर जमकर रील्स बना रहे है। इस क्रम में अब एक और व्यक्ति का नाम जुड़ गया है।

आपको बता दे की यह कोई और नहीं बल्कि जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी है। हाल ही में जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने सुपरस्टार रजनीकांत के इस गाने पर धमाकेदार डांस किया है। इस वीडियो में सुजुकी जापान की मशहूर यूट्यूबर मेयो सैन के साथ फुल स्वैग में डांस करते नजर आ रहे हैं।

जापान के राजदूत ने किया अपने स्वैग में डांस

जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने kaavaalaa गाने पर धमाकेदार डांस कर लोगों को हैरान कर दिया है। सुजुकी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स जिसका पुराना नाम ट्विटर है, पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,”जापानी यूट्यूबर के साथ kaavaalaa गाने पर डांस। रजनीकांत के प्रति मेरा प्यार बरकरार है”।

इस वीडियो में सुजुकी एक अलग स्वैग में डांस करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो के लास्ट में सुजुकी रजनीकांत के गॉगल वाले सिग्नेचर स्टाइल को भी कॉपी करते हुए नजर आ रहे है। वह रजनीकांत की तरह अपने गॉगल को फ्लिप कर रहे है। सुजुकी का यह स्टाइल लोगों को खूब भा रहा है। 17 सेकंड की इस Viral Video में सुजुकी ने इस गाने के हर एक स्टेप को बखूबी फॉलो किया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है।

लोगों का आ रहा है रिएक्शन

इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। लोग जमकर इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा की “यह काफी प्यारा है”। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “आपने गॉगल फ्लिप में महारथ हांसिल कर ली”। वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया “क्यूटनेस ओवरलोडेड”। इस तरह के हजारों कमेंट लोगों ने सुजुकी के इस डांस वीडियो पर किया है। सुजुकी ने इस वीडियो को पोस्ट कर यह दर्शाया है की वह सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories