Home Viral खबर Viral Video: स्कूल में शिक्षकों की ढिशूम-ढिशूम! महिला और पुरुष टीचर में...

Viral Video: स्कूल में शिक्षकों की ढिशूम-ढिशूम! महिला और पुरुष टीचर में जमकर चले थप्पड़, यूजर्स बोले ये देंगे शिक्षा?

Viral Video: स्कूल में एक दूसरे को पिटते महिला और पुरुष टीचर का वायरल हुआ वीडियो। देख लोगों ने पकड़ा सिर।

0
FIGHT VIRAL VIDEO
FIGHT VIRAL VIDEO

Viral Video: इंटरनेट पर एक स्कूल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि, स्कूल में एक महिला और पुरुष शिक्षक आपस में लड़ रहे हैं। वीडियो में इन दोनों शिक्षकों के बीच जमकर थप्पड़ चल रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि, ये दोनों शिक्षा के मंदिर स्कूल में ही मारपीट कर रहे हैं। शिक्षकों की ये हालत देख लोग बोलने लगे हैं कि, ये देंगे शिक्षा… वहीं कुछ यूजर्स बोल रहे है कि..इन पर तुरंत एक्शन लिया जाना चाहिए।

स्कूल में शिक्षकों के बीच हुई मारपीट

इस मारपटी की वीडियो को Priya singh नाम के एक्स अकाउंट से डाला गया है। इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी जानकारी देते हुए लिखा गया है, “सरकारी स्कूल के शिक्षक एक दूसरे से भीड़ गये हैं. महिला हावी होती दिख रही है. वीडियो यूपी के चित्रकूट का बताया जा रहा है.”

Viral Video देख लोगों को आ रहा गुस्सा

इस वीडियो में सुना जा सकता है कि, महिला शिक्षक बोल रही है कि, वीडियो मत बनाओं ये महिला लगातार इस पुरुष शिक्षक पर हमला कर रही है और थप्पड़ मार रही है, वहीं आदमी भी अपने बचाव में वीडियो बनाते हुए महिला को भी पीट रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि, महिला इस आदमी पर काफी हावी हो गई है। इन दोनों के बीच क्यों लड़ाई हो रही है और ये वीडियो कहां का है? इसके बारे में कोई सटीक जानकारी तो उपलब्ध नहीं है, लेकिन इस वीडियो को देख लोगों का गुस्सा जरुर फूट पड़ा है।

इस वीडियो पर एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, महिला इसलिए हावी है क्योंकि आदमी वीडियो बना रहा है..लड़ाई बराबरी की होनी चाहिए। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, हाथ घर से खुला हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version