Home Viral खबर Viral Video: प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहे शिक्षक को पत्नी ने रंगेहाथों...

Viral Video: प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहे शिक्षक को पत्नी ने रंगेहाथों पकड़ा, फिर ऐसे पीट-पीकर बनाया भर्ता

Viral Video: करवाचौथ के दिन पत्नी ने पति को प्रेमिका के संग पकड़ा, फिर जमकर पीटा। इस घटना का वीडियो अब काफी तेजी से फैल रहा है। ये घटना हैरान कर रही है।

0
VIRAL VIDEO
VIRAL VIDEO

Viral Video: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affairs) से जुड़े हुए Viral Video अकसर चर्चा में रहते हैं। लोग इस तरह से वीडियो को देख काफी भी मजे लेते हैं। वैसे तो आदमी और औरत अकसर अपने साथी के द्वारा धोखा किए जाने पर लड़ते हैं, लेकिन कभी-कभी ये लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि, सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाती है। आज का (Husband Wife Fight Video) भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक महिला ने अपने पति को अन्य महिला के संग रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद उसने परिजनों संग मिलकर जमकर पिटाई कर दी।

क्या हुआ जब शिक्षक को पत्नी ने प्रेमिका के साथ पकड़ा?

इस पति-पत्नी और वो जुड़े Viral Video को Ghaziabad365 नाम के एक्स अकाउंट पर 22 अक्टूबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “देखिए क्या हुआ जब अमरोहा के एक सरकारी टीचर आगनबाड़ी सहायिका के साथ रंगे हाथ पकड़े गए।” वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदमी अपनी प्रेमिका के सामने लेटा हुआ है और उसे बचा रहा है। इस दौरान उसकी पत्नी के परिजन चप्पल और थप्पड़ों से पीट रहे हैं।

Viral Video में शिक्षक को बुरी तरह से पीटते दिखे परिजन

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पिटने के बाद आदमी की हालत काफी खराब दिख रही है। आस-पास काफी लोग मौजूद हैं। इस दौरान काफी शोर भी हो रहा है। कुछ लोग आदमी और उसकी प्रेमिका को बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं। Viral Video में पति और पत्नी वो का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। ये घटना किस दिन की है और इसके बाद क्या हुआ , इसको लेकर कोई अन्य जानकारी मौजूद नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version